Home /News /career /

कोरोना वायरस: हरियाणा सरकार ने 31 मार्च तक सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटीज को बंद रखने का दिया आदेश

कोरोना वायरस: हरियाणा सरकार ने 31 मार्च तक सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटीज को बंद रखने का दिया आदेश

हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटी को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया है.

हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटी को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया है.

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रम को देखते हुए हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और सरकारी से वित्त प्राप्त कॉलेजों को और युनिवर्सिटी को तत्काल प्रभाव से 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है.

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के संक्रम से बचने के लिए हरियाणा सरकार ने नोटिस जारी कर 31 अप्रैल तक प्रदेश के सभी स्कूल कॉलेजों को बंद रखने का आदेश जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रम को देखते हुए हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और सरकारी से वित्त प्राप्त कॉलेजों को और युनिवर्सिटी को तत्काल प्रभाव से 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है.

    वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो गई है. कोरोना वायरस को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सभी शैक्षणिक संस्थानों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी किया है. इसमें सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, एमसीडी, एनडीएमसी, दिल्ली छावनी बोर्ड के स्कूलों समेत विश्वविद्यालय, कॉलेज और प्राइवेट कोचिंग सेंटर शामिल हैं.

    Haryana government, colleges, universities, हरियाणा सरकार, कॉलेज, यूनिवर्सिटी, कोरोना वायरस, महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक, सरकारी नौकरी, नौकरी, Startup company, Event management, Career Point, Tata Group, Government jobs 2020, government jobs, nursing, nursing jobs, nursing jobs in india, nursing jobs in west bengal, west bengal nursing job, west bengal government, सरकारी नौकरियां, सरकारी नौकरियां 2020, सरकारी नौकरी, नर्सिंग की नौकरी, नर्सिंग कोर्स, नर्सिंग सरकारी नौकरी

    हालांकि जिन स्कूलों व कॉलेजों में परीक्षाएं चल रही हैं, वहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए उपस्थित होने के लिए कहा जा सकता है.दिल्ली सरकार के स्कूल व कॉलेज बंद करने के आदेश के बाद डीयू प्रशासन ने बैठक कर फैसला लिया है कि कक्षाएं नहीं लगेंगी, लेकिन शिक्षक ऑनलाइन माध्यम से छात्रों के संपर्क में बने रहेंगे. टीचिंग लर्निंग प्रक्रिया को जारी रखने के लिए सभी पाठ्यसामग्री साप्ताहिक आधार पर विभाग व कॉलेज की वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी.



    ये भी पढ़ें- CBSE Class 10 Maths Paper Analysis: छात्रों ने कहा- समय से पहले कर ल‍िया पेपर, म‍िलेंगे इतने मार्क्‍सundefined

    Tags: Corona Virus, Delhi University, Haryana news, Jobs news, Private School

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर