HRD मंत्री निशंक आज फिर होंगे LIVE, इन खास मुद्दों पर होगी बात

HRD मंत्री निशंक आज फिर होंगे LIVE, इन खास मुद्दों पर होगी बात
केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल ने ट्वीट कर दी जानकारी.

यह सेशन केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक(Ramesh Pokhriyal Nishank) के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर किया जाएगा. इस सेशन में वे कई मुद्दों पर खास बात करेंगे.

  • Share this:
नई दिल्लीः एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज़, एआईयू (Association of Indian Universities, AIU) आज एक लाइव इंटेरेक्टिव सेशन कंडक्ट करेगा, जिसमें मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक सभी विश्वविद्यालयों के वाइस चांसलर से बात करेंगे. यह सेशन शाम के चार बजे से केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर किया जाएगा. इस सेशन में कोविड-19 के बाद उच्च शिक्षा की स्थिति पर विचार किया जाएगा.

इस संबंध में एसोसिएशन ने एक ट्वीट किया है-


पहले भी लाइव के जरिए छात्रों से कर चुके हैं बात-
इससे पहले केंद्रीय मंत्री छात्रों और उनके पैरेंट्स से सोशल मीडिया के जरिए बात कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार होगा जब वह किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वाइस चांसलर से बात करेंगे. पहले छात्रों से बात करते हुए उन्होंने जेईई मेन और नीट परीक्षा की तिथियों की घोषणा की थी.



14 मई को फिर होंगे लाइव-
14 मई को केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल दोपहर में 12 बजे फिर लाइव होंगे और टीटर्स से बात करेंगे. इसे #EducationMinisterGoesLive on May 4, 2020, at 12 noon  पर सुना जा सकता है. इस लाइव सेशन में देश भर टीचर्स केंद्रीय मंत्री से अपनी समस्या कह सकते हैं. यह वेबिनार एचआरडी मिनिस्टर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज पर होगा.

लॉकडाउन के इस पीरियड में शिक्षा मंत्री लगातार कोशिश कर रहे हैं कि छात्रों की पढ़ाई का किसी भी तरीके से नुकसान न होने पाए इसलिए वे लगातार डिजिटल माध्यमों से छात्रों, उनके पैरेंट्स और टीचर्स से जुड़े रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज