लाइव टीवी

IBPS SO Admit Card: IBPS SO के Interview Call Letter जारी, ऐसे करें डाउनलोड

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 6:58 PM IST
IBPS SO Admit Card: IBPS SO के Interview Call Letter जारी, ऐसे करें डाउनलोड
इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू कॉल लेटर जारी कर दिए हैं.

IBPS SO Admit Card: आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर 14 फरवरी 2020 को जारी किए गए हैं. उम्मीदवार इनको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर 29 फरवरी 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 6:58 PM IST
  • Share this:
IBPS SO Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू कॉल लेटर जारी कर दिए हैं. जो भी अभ्यार्थी आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर के इंटरव्यू में शामिल हो रहे हैं, वे अपने इंटरव्यू कॉल लेटर IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर को डाउनलोड करने के लिए ibps.in लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर 14 फरवरी 2020 को जारी किए गए हैं. उम्मीदवार इनको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर 29 फरवरी 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 163 पदों पर भर्ती की जाएगी.

आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए मुख्य परीक्षा 25 जनवरी 2020 को आयोजित की गई थी. मुख्य परीक्षा में उन्हीं उम्मीदवारों को शामिल होने की अनुमति दी गई है जिन्होंने IBPS SO 2019 की प्रारंभिक परीक्षा को क्वालीफाई किया था. प्रारंभिक परीक्षा 28 और 29 दिसंबर 2019 को देशभर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी.

फिलहाल मुख्य परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों के साक्षात्कार के बाद भर्ती के लिए अंतिम चयन सूची के लिए मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट बनेगी. इसी मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

IBPS SO Interview Admit Card: ऐसे करें डाउनलोड
आधि‍कारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिये उम्‍मीदवारों को ये स्‍टेप्‍स फॉलो करने होंगे.
1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.2) होमपेज पर दिए गए IBPS SO Interview Admit Card के लिंक पर क्‍ल‍िक करें और नया पेज आने पर अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर या रोल नंबर व पासवर्ड/जन्‍म तिथि और सेक्‍योरिटी कोड एंटर करें.
3) स्‍क्रीन पर आपका IBPS SO admit card आ जाएगा.
4) उसे डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट लें. इंटरव्‍यू में एडमिट कार्ड के बगैर प्रवेश नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें- त्रिपुरा सरकार ने स्कूली शिक्षा में सुधार के लिए 23 महीने में लागू की 21 योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर