• Home
  • »
  • News
  • »
  • career
  • »
  • CA January Exam 2021: परीक्षा के पहले ICAI ने सेंटर में किया बदलाव, यहां लें पूरी डिटेल

CA January Exam 2021: परीक्षा के पहले ICAI ने सेंटर में किया बदलाव, यहां लें पूरी डिटेल

CA परीक्षा के पहले सेंटर में बदलाव किया गया है.

CA परीक्षा के पहले सेंटर में बदलाव किया गया है.

CA January Exam 2021: कैंडीडेट्स को सलाह दी गई है कि वेन्यू में बदलाव के अनुसार परीक्षा में शामिल हों. जनवरी-फरवरी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी किया जा चुका है. इसके अलावा बाकी के डिटेल्स में कोई बदलाव नहीं होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंन्स्टीट्यूट ऑफ चार्डर्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India) ने जनवरी 2021 में होने वाली सीए परीक्षा (CA Exam January 2021) से संबंधित परीक्षा केंद्र में बदलाव के बारे में नोटिस जारी की है. यह नोटिस प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के एक परीक्षा केंद्र के बारे में जारी की गई है. जो लोग इस परीक्षा केंद्र से संबंधित हैं वे एक बार आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर लें.

    आधिकारिक नोटिस के मुताबिक प्रयागराज में बिशप जॉनसन स्कूल एंड कॉलेज निकट- पत्थर गिरिजा परीक्षा केंद्र को बदलकर ज्वाला देवी सरस्वती देवी विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, ताशकंद मार्ग कर दिया गया है. परीक्षा केंद्र सभी छात्रों के लिए किया गया है.

    इसके अनुसार कैंडीडेट्स को सलाह दी गई है कि वेन्यू में बदलाव के अनुसार परीक्षा में शामिल हों. जनवरी-फरवरी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी किया जा चुका है. इसके अलावा बाकी के डिटेल्स में कोई बदलाव नहीं होगा. बता दें कि परीक्षा 21 जनवरी से शुरू होकर 7 फरवरी, 2021 तक चलेगी.

    ये भी पढ़ें
    Sarkari Naukri: सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां, नोट कर लें ये तारीखें
    भारतीय सेना में 194 धार्मिक शिक्षकों के लिए वैकेंसी

    इसके पहले इन्स्टीट्यूट ऑफ चार्डर्ड अकाउंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India) ने सीए जनवरी परीक्षा 2021 के लिए ऑप्ट आउट स्टेटस (Opt Out Status) और परीक्षा केंद्र (Exam Centre) बदलने की सुविधा भी दी थी. इस संबंध में नोटिस आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट - icai.org - पर जारी किया गया था. परीक्षा केंद्र का लिंक 23 दिसंबर से दोपहर 2 बजे से ऐक्टिवेट करके 26 दिसंबर, 2020 को बंद कर दिया था.

    पूरी नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज