ICAI CA Exam 2021 Latest Updates: सीए परीक्षा के लिए अभ्यर्थी बदल सकते हैं केंद्र, जानें लेटेस्ट अपडेट्स

ICAI Exam 2021 Latest Updates: सीए परीक्षा के लिए अभ्यर्थी बदल सकते हैं केंद्र.

ICAI Exam 2021 Latest Updates: सीए परीक्षा के लिए अभ्यर्थी बदल सकते हैं केंद्र.

ICAI Exam 2021 Latest Updates: सीए परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र शहर में बदलाव कर सकते हैं. इसके लिए अभ्यर्थियों को अधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन करना होगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India) ने सीए की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि  सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी अपने परीक्षा केंद्र के शहर में बदलाव कर सकते हैं. एनडीटीवी में प्रकाशित खबर के अनुसार छात्र अलग केंद्रों से सीए फाउंडेशन, इंटर, फाइनल और पीक्यूसी परीक्षा में बैठने के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए अभ्यर्थी को आईसीएआई की अधिकारिक वेबसाइट के जरिए 9 जून से 11 जून के बीच ऑनलाइन आवेदन करना होगा. यह निर्णय कोरोना की स्थिति को देखते हुए लिया गया है.

जुलाई में होगा परीक्षा का आयोजन

इन परीक्षाओं का आयोजन 24 जुलाई 2021 से 30 जुलाई 2021 के बीच किया जाएगा.  इंटरमीडिएट परीक्षा (आईपीसी और नई) 6 जुलाई 2021 से 20 जुलाई 2021 के बीच आयोजित की जाएगी. पुराने और नए पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम परीक्षा 5 जुलाई 2021 से 19 जुलाई 2021 के बीच प्रस्तावित की गई है.

यह  भी पढ़ें -
MP Board 12th Result : एमपी बोर्ड की 12वीं की मार्किंग पॉलिसी जल्द होगी जारी, ये है लेटेस्ट अपडेट

UP Board Result 2021: किस आधार पर बनेगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, मांगे गए सुझाव

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज