लाइव टीवी

CA Results 2019: कल जारी होगा सीए फाउंडेशन, सीए आईपीसीसी का रिजल्ट

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 12:55 PM IST
CA Results 2019: कल जारी होगा सीए फाउंडेशन, सीए आईपीसीसी का रिजल्ट
रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी किए जाएंगे.

यह रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी किए जाएंगे. इसके अलावा रिजल्ट को caresults.icai.org और icai.org पर देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 12:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाइंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) नवंबर 219 में आयोजित सीए फाउंडेशन, सीए आईपीसीसी का रिजल्ट कल मतलब कि तीन फरवरी को जारी करेगा. यह रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी किए जाएंगे.

जो उम्मीदवार सीए फाउंडेशन और सीए आईपीसीसी की परीक्षा में शामिल हुए थे, वह तीन फरवरी को शाम 4 बजे के बाद या फिर 4 फरवरी को आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org.पर परिणाम को देख सकते हैं. इसके अलावा रिजल्ट को caresults.icai.org और icai.org पर देखा जा सकता है.

स्टूडेंट्स के सामने रिजल्ट देखने के लिए एक दूसरा ऑप्शन है, जिसमें रिजल्ट मेल में स्टूडेंट्स रिजल्ट पा सकते हैं. इसके लिए उनको icaiexam.icai.org पर अपना मेल और रोल नंबर समेत अन्य जानकारी के साथ रजिस्टर करना होगा. हालांकि यह सुविधा कल के लिए नहीं होगी.

ICAI, CA Foundation, CA IPCC Result, सीए फाउंडेशन, सीए आईपीसीसी, रिजल्ट, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाइंटेंट्स ऑफ इंडिया,आईपीसीसी, ईमेल, Institute of Chartered Accountants of India, CA Foundation Result 2019
स्टूडेंट्स मेल में अपना रिजल्ट पा सकते हैं, इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा.


ईमेल पर ऐसे पा सकते हैं रिजल्ट
- उम्मीदवार को इसके लिए icaiexam.icai.org पर जाकर पंजीकरण नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करना होगा.
- अब परीक्षा पृष्ठ पर, परिणाम विकल्प क्लिक करें.- अब परिणाम, जैसे ही घोषित होते हैं, आपको मेल कर दिया जाएगा.

ICAI ने CA फाइनल परिणाम 2019 की घोषणा पहले ही कर दी है. CA फाउंडेशन रिजल्ट 2019 और CA IPCC परिणाम 2019 (पुराने पाठ्यक्रम और नए पाठ्यक्रम दोनों के लिए) की घोषणा जल्द की जाएगी.

ये भी पढ़ें- इस वुमेंस कॉलेज में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर लगी रोक, जानें क्या है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर