ICDS Bihar Recruitment 2019: लेडी सुपरवाइजर की पोस्‍ट पर आवेदन की तारीख बढ़ी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन

ICDS Bihar Recruitment 2019: इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS), बिहार सरकार ने लेडी सुपरवाइजर पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इन पोस्‍ट पर बारहवीं पास महिलाएं आवेदन कर सकती हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:50 AM IST
ICDS Bihar Recruitment 2019: लेडी सुपरवाइजर की पोस्‍ट पर आवेदन की तारीख बढ़ी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन
ICDS Bihar Recruitment 2019: सुपरवाइजर के पद पर आवेदन की तारीख बढ़ी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:50 AM IST
ICDS Bihar Recruitment 2019: इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS), बिहार सरकार ने लेडी सुपरवाइजर पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. ICDS ने इन पदों पर आवेदन करने की लास्‍ट डेट आगे बढ़ा दी है. अब इच्‍छुक उम्‍मीदवार 5 अगस्‍त तक आवेदन  कर सकते हैं. बता दें कि पहले आवेदन की तारीख 25 जुलाई थी. ऐसे में जो महिलाएं अभी तक अप्‍लाई नहीं कर पाईं थीं, वे आधिकारिक वेबसाइट icdsbih.gov.in पर जाकर फटाफट अप्‍लाई कर सकती हैं.

बता दें कि ICDS लेडी सुपरवाइजर के कुल 3034 पदों पर भर्तियां  करेगा. वहीं इन पदों पर आवेदन करने की योग्यता ग्रेजुएशन है. इसके अलावा इस पद के लिए महिला उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 और अधिकतम उम्र 45 है. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं है. वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को शैक्षणिक योग्‍यता बारहवीं पास होनी चाहिए.

ऐसे होगा सेलेक्‍शन

उम्मीदवारों का चयन एजुकेशन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों प्रति माह सैलरी 12,000 रुपये दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 7:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...