लाइव टीवी

छात्र ने IIM कोलकाता को दिए 3 करोड़ रुपये, इस काम में मिलेगी मदद

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 2:46 PM IST
छात्र ने IIM कोलकाता को दिए 3 करोड़ रुपये, इस काम में मिलेगी मदद
इस संबंध में IIM कलकत्ता के निदेशक, प्रोफेसर अंजू सेठ ने बताया कि 1992 बैच के पूर्व छात्र शेखर गणपति ने 3 करोड़ रुपये संस्‍थान को दिए हैं.

IIM कोलकाता ने अपने पूर्व 7 छात्रों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 2:46 PM IST
  • Share this:
आईआईएम कलकत्ता आज यानी कि 14 नवंबर को अपना 59 वां स्थापना दिवस मना रहा है. इस मौके पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुख्‍य अतिथि थे. इस मौके पर संस्‍थान ने अपने पूर्व 7 छात्रों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया. इस संबंध में IIM कलकत्ता के निदेशक, प्रोफेसर अंजू सेठ ने बताया कि 1992 बैच के पूर्व छात्र शेखर गणपति ने 3 करोड़ रुपये संस्‍थान को दिए हैं. इस रकम को संस्‍थान में सुधार के लिए खर्च किया जाएगा.

वहीं ये धनराशि देने वाले पूर्व छात्र ने शेखर गणपति ने कहा कि, ‘हमें IIM कलकत्ता से बहुत कुछ मिला है जिसे हम वापस देना चाहते थे. हमारा उद्देश्य संस्थान को भविष्य में छात्रों और समाज को प्रभावित करने में मदद करना है. हम बहुत खुश हैं. वहीं इस मौके पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल श्री जगदीप धनखड़ ने फाउंडेशन डे पर अपने भाषण से संबोधित किया. उन्‍होंने स्‍टूडेंट्स से कहा कि देश को आपसे बहुत उम्मीदें हैं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप हमें गौरवान्वित करेंगे. वहीं इस मौके पर IIM कोलकाता के अन्‍य टीचर्स भी मौजूद रहते हैं.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...