अपना शहर चुनें

States

IIT-ISM Delhi Recruitment: 191 नॉन-फैकल्टी पदों के लिए iitism.ac.in से करें अप्लाई

बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में नौकरी का मौका.
बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में नौकरी का मौका.

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट शामिल है. लिखित परीक्षा 80 नंबरों की और कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट 20 नंबर का होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 6:53 AM IST
  • Share this:
IIT-ISM Delhi Recruitment: इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (Indian School of Mines), धनबाद ने नॉन-फैकल्टी पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इंटरेस्टेड कैंडीडेट्स इन पदों के लिए IIT-ISM की ऑफिशियल वेबासाइट iitism.ac.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान में 191 पदों को भरा जाएगा. कैंडीडेट्स इन पदों के लिए 4 नवंबर तक अप्लाई कर सकते हैं. लास्ट डेट के बाद प्राप्त आवेदन को सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा. चेक करें, वैकेंसी डिटेल, सेलेक्शन प्रोसेस और एलिजिबिलिटी.

IIT-ISM Delhi Non-Faculty के 191 पदों के एप्लीकेशन प्रोसेस 2 सितंबर से शुरू होकर 4 नवंबर 2019 तक चलेगा. कुल 191 वैकेंसी में से Deputy Registrar के लिए 3 पद, Assistant Registrar के लिए 8, जूनियर असिस्टेंट के लिए 74 और जूनियर टेक्नीशियन के लिए 106 पोस्ट्स हैं.

डिप्टी रजिस्ट्रार पद के लिए 50 साल तक के कैंडीडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. असिस्टेंट रजिसट्रार के लिए उम्र सीमा 40 साल बताई गई है. जूनियर असिस्टेंट, जूनियर टेक्नीशियन के लिए 30 साल तक के कैंडीडेट्स अप्लाई करें.



सेलेक्शन प्रोसेस
चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट शामिल है. लिखित परीक्षा 80 नंबरों की और कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट 20 नंबर का होगा. जो उम्मीदवार लिखित और कंप्यूटर टेस्ट (चरण I और II) पास करेंगे, उन्हें प्रेजेंटेशन और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. फाइनल सेलेक्शन चयन समिति के सामने प्रेजेंटेशन और इंटरव्यू के आधार पर होगा.

फीस
डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिसट्रार के लिए एप्लीकेशन फीस 1000 रुपए है. जूनियर असिस्टेंट, जूनियर टेक्नीशियन के लिए फीस 500 रुपए है.

ऑफिशियल नोटिफिेकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें
https://www.iitism.ac.in//uploads/news_events/admin/12-09-2019-03:09:08_notices.pdf

ये भी पढ़ें-
रेलवे में 2590 वैकेंसी, नहीं देना होगा एंट्रेंस, 10वीं पास करें अप्लाई
HSC exam 2020: महाराष्ट्र बोर्ड ने 12वीं के एग्जाम पैटर्न में किए ये बदलाव
बिहार संस्कृत एजुकेशन बोर्ड ने जारी किया Madhyama result 2019, लड़के आगे

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज