IIT कानपुर में इंजीनियर्स के लिए कई पदों पर वैकेंसी, सैलरी 66000 तक

प्रोजेक्ट इंजीनियर, जूनियर रिसर्च फेलो और सीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों पर सेलेक्टेड कैंडीडेट्स को 66000 तक सैलरी मिलेगी.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:43 PM IST
IIT कानपुर में इंजीनियर्स के लिए कई पदों पर वैकेंसी, सैलरी 66000 तक
इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कानपुर में वैकेंसी
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:43 PM IST
IIT कानपुर में वैकेंसी: इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कानपुर (IIT Kanpur) में अलग-अलग डिपार्मेंट्स में कई पदों पर वैकेंसी हैं. जिन पदों पर आवेदन मांगे हैं उनमें प्रोजेक्ट इंजीनियर, जूनियर रिसर्च फेलो और सीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद शामिल हैं. इन पदों पर सेलेक्टेड कैंडीडेट्स को 66000 तक सैलरी मिलेगी. हालांकि सैलरी, कैंडीडेट्स की एजुकेशन क्वालीफिकेशन और पोस्ट पर निर्भर होगी.

प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास MTech/BTech और संबंधित विषय में तजुर्बे के साथ MBA की डिग्री हो. BTech के साथ तीन साल काम करने का तजुर्बा हो, तो वे भी अप्लाई कर सकते हैं. TBI में कम से कम दो साल का तजुर्बा हो.

डिटेल में देखें प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए योग्यता

सीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स कंप्यूटर साइंस में BTech हो. साथ ही 1 साल का तजुर्बा भी होना चाहिए. उम्मीदवार को वेबसाइट डेवलपमेंट और मेंटेनेंस में डाटाबेस मैनेजमेंट में प्रतिष्ठित संस्थान से 3 साल का तजुर्बा हो.

पढ़ें डिटेल

जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्ल मैकेनिकल इंजीनियरिंग में MTech हो. नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से BTech किए कैंडीडेट्स भी अप्लाई कर सकते हैं.

डिटेल में पढ़ें एलिजिबिलिटी क्राइटएरिया
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...