India Post Office Recruitment 2019: डाक विभाग ने ड्राइवर के पद पर निकाली वैकेंसी, जानिए योग्यता

India Post Office Recruitment 2019: भारतीय डाक विभाग ने दसवीं पास युवाओं के लिए निकाली वैकेंसी. इसके तहत कार ड्राइवर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 11:32 AM IST
India Post Office Recruitment 2019: डाक विभाग ने ड्राइवर के पद पर निकाली वैकेंसी, जानिए योग्यता
India Post Office Recruitment 2019: डाक विभाग ने ड्राइवर के पद पर निकाली वैकेंसी, जानिए क्या है योग्यता
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 11:32 AM IST
India Post Office Recruitment 2019: भारतीय डाक विभाग ने कार ड्राइवर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन स्‍वीकार किए जाएंगे.ऐसे में इस पोस्‍ट पर आवेदन करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थी इस माध्‍यम से आवेदन कर सकते हैं.बता दें कि इस पोस्‍ट पर अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख 14 अगस्‍त है. आखिरी तारीख नजदीक होने की वजह से अभ्‍यर्थियों को कोशिश करें कि जल्‍द से जल्‍द आवेदन कर दें.

डाक विभाग कुल छह पदों पर कार ड्राइवर के पदों पर भर्तियां करेगा.इसके लिए उम्‍मीदवारों को कम से किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था से दसवीं पास होना चाहिए. इसके अलावा उम्‍मीदवार के पास भारी वाहनों के लिए ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए. साथ ही आवेदक के पास इस क्षेत्र में तीन सालों का अनुभव होना भी अनिवार्य है.  बता दें कि डाक विभाग ने इसके अलावा हाल ही  में डाक सेवक के पदों पर भी भर्तियां निकाली थी. इसके तहत डाक सेवक के अलावा असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर और डाक सेवक के 1735 पदों पर आवेदन मांगे गए थे. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और झारखंड पोस्ट सर्किल में की जाएगी.

यह भी पढ़ें: 
First published: July 24, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...