Sarkari Naukari: जॉब को लेकर पोस्टल डिपार्टमेंट ने जारी की सूचना, लोगों को किया सावधान

Sarkari Naukari: जॉब को लेकर पोस्टल डिपार्टमेंट ने जारी की सूचना, लोगों को किया सावधान
कुछ फेक वैकेंसी को लेकर इंडिया पोस्ट ने लोगों को सावधान किया है.

India Post Office Jobs and Vacancy: किसी भी तरह की जानकारी के लिए कैंडीडेट इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट - indiapost.gov.in - पर विजिट करें.

  • Share this:
नई दिल्ली. नौकरियों का विज्ञापन और जानकारी देने के लिए कई वेबपोर्टल्स (Job Portals) हैं. लेकिन कई बार ये गलत जानकारियां भी देते हैं. इस संबंध में इंडिया पोस्ट (India Post) ने एक सूचना जारी करते हुए कहा है कि एक प्राइवेट जॉब पोर्टल Joblagi.com पर कुछ वैकेंसी के बारे में गलत जानकारी शेयर की गई है. इंडिया पोस्ट ने लोगों को इससे सावधान रहने को कहा है. इस नोटिस में स्टाफ कार ड्राइवर, ग्रामीण डाक सेवक और प्रशासनिक अधिकारियों से संबंधित जॉब के बारे में वैकेंसी के बारे में बताया गया है. इस बारे में इंडिया पोस्ट ने ट्वीट करके जानकारी दी.

इंडिया पोस्ट ने ट्वीट करके दी जानकारी
इंडिया पोस्ट ने ट्वीट करके कहा, लोगों को सूचना दी जाती है कि joblagi. com पर जो कंपनी डिटेल्स इंडिया पोस्ट के बारे में दी गई है वह फेक है. पोस्टल विभाग द्वारा इसमें मेंशन की गई कार ड्राइवर, ग्रामीण डाक सेवक और प्रशासनिक अधिकारियों के लिए कोई भी आवेदन आमंत्रित नहीं किया गया है.





ये भी पढ़ेंः
जेईई मेन और नीट के आयोजन पर बड़ी अपडेट, जानिए एग्जाम होंगे या नहीं!
यूपी के कॉलेज और यूनिवर्सिटीज एग्जाम को लेकर बड़ी खबर, जानिए कब से शुरू होंगे


इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी के लिए कैंडीडेट इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट - indiapost.gov.in - पर विजिट करें. हालांकि, अभी कुछ दिन पहले इंडिया पोस्ट ने कुछ पदों के लिए वैकेंसी निकाली थी. इसलिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज