होम /न्यूज /करियर /Indraprastha University: 20 मई तक ले सकते हैं MBA में प्रवेश

Indraprastha University: 20 मई तक ले सकते हैं MBA में प्रवेश

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

यदि आप MBA करना चाहते हैं तो गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी (IP) के एमबीए में प्रवेश ले सकते हैं. प्रवेश के ल ...अधिक पढ़ें

    यदि आप MBA करना चाहते हैं तो गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी (IP) के एमबीए पाठ्यक्रम में प्रवेश ले सकते हैं. प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. Indraprastha University में प्रवेश लेने के लिए आप 20 मई तक आवेदन कर सकते हैं.

    विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ने दो साल के एमबीए में प्रवेश की प्रक्रिया अपने वेबसाइट के माध्यम से शुरू कर दी है. यह एक वीकेंड पाठ्यक्रम है, इसके कारण इस पाठ्यक्रम की कक्षाएं द्वारका कैंपस में सिर्फ शनिवार और रविवार को ही लगेंगी. खास बात यह है कि यह एक रेग्युलर प्रोग्राम है और खासतौर पर प्रोफेशनल्स के लिए तैयार किया गया है.

    यह पाठ्यक्रम (प्रोग्राम) मार्केटिंग, फाइनेंस, ह्यूमन रिसोर्स, इंटरनेशनल बिजनेस, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में उपलब्ध हैं. रियल स्टेट, कंसल्टेंसी, बैंकिंग और इंश्योरेंस सेक्टर में स्पेशलाइजेशन इस पाठ्यक्रम की विशेषता है.

    इस कोर्स में प्रवेश लेने के लिए स्नातक में 50% नंबर होना जरूरी हैं. यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट से इस कोर्स के बारे में विस्तृत जानकारी ली जा सकती है. प्रवेश फॉर्म आईपी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं. आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 20 मई है.

    ये भी पढ़ें -

    Uttar Pradesh State Entrance Examination 2019 (UPSEE) की आंसर की जारी, ऐसे देखें

    10 मई को घोषित होगा NCT Delhi Common Compartment School Examination result

    Madras University Admissions 2019: प्रक्रिया शुरू, पढ़ें क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

    Tags: Admission Guidelines, University education

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें