इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन के पानीपत डिवीजन में कई पदों पर 57 वैकेंसी, अप्लाई करने से लेकर लास्ट डेट तक जानें डिटेल

iocrefrecruit.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.
iocrefrecruit.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 29 नवंबर, 2020 को आयोजित होने की संभावना है. हालांकि, परीक्षा की तिथियां अस्थायी हैं, बदल सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पानीपत रिफाइनरीज डिवीजन में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट (JEA)/जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं.

7 नवंबर 2020 तक करें ऑनलाइन आवेदन
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 नवंबर 2020 या उससे पहले शाम 5 बजे तक iocrefrecruit.in पर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, दस्तावेजों के साथ हार्ड-कॉपी आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 नवंबर, 2020 है.

इन पदों के लिए हैं 57 वैकेंसी
57 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें से 49 पद जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट प्रोडक्शन / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए, 4 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट इंस्ट्रूमेंटेशन / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए, 3 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट मेक-फिटर-कम-रिगर / जूनियर तकनीकी सहायक के लिए हैं. और एक पद जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट के लिए है.



लिखित परीक्षा 29 नवंबर को
लिखित परीक्षा 29 नवंबर, 2020 को आयोजित होने की संभावना है. हालांकि, परीक्षा की तिथियां अस्थायी हैं, बदल सकती हैं. भर्ती परीक्षा के परिणाम 18 दिसंबर, 2020 को घोषित होंगे.

150 रुपये फीस
जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 150 रुपये फीस देनी होगी, जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / एक्सएसएम उम्मीदवारों को किसी भी शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है. पंजीकरण शुल्क का भुगतान केवल एसबीआई ई-कलेक्ट के माध्यम से किया जाएगा.

अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें.
https://www.iocrefrecruit.in/iocrefrecruit/advert_pdf/82.pdf

ये भी पढ़ें-
UP Board Exam 2021: इस बार 55.74 लाख छात्र देंगे परीक्षा, 10th में 30, 12th में 25 लाख छात्रों ने कराया रजिस्ट्रेशन
UPSC ने जारी किए Civil Services exam 2019 क्लियर करने वाले सभी कैंडिडेट्स के नंबर, करें चेक


ऑनलाइन आवेदन करने के डायरेक्ट लिंक.
https://www.iocrefrecruit.in/iocrefrecruit/regis_guid.aspx?adv=82
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज