Jamia Hamdard Admission 2020: जामिया हमदर्द ने बढ़ाई यूजी-पीजी कोर्सेज में आवेदन की तारीख, जानें पूरा डिटेल

जामिया हमदर्द में ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज में आवेदन की आखिरी तारीक आगे बढ़ा दी गई है.
जामिया हमदर्द में ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज में आवेदन की आखिरी तारीक आगे बढ़ा दी गई है.

Jamia Hamdard Admission 2020: जामिया हमदर्द में छात्रों की योग्यता के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा. परीक्षा के बाद मेरिट लिस्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा साथ ही उम्मीदावारों को ईमेल या एसएमएस के जरिए भी सूचित किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
Jamia Hamdard Admission 2020: ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन प्रोग्राम में एडमिशन के लिए जामिया हमदर्द विश्वविद्यालय ने आवेदन की समय सीमा बढ़ा दी है. अप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख अब बढ़ाकर 25 अक्टूबर कर दी गई है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - jamiahamdard.edu - पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

यूनिवर्सिटी का कहना है कि कोविड-19 महामारी के कारण छात्रों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है इसीलिए आवेदन की तारीख को आगे बढ़ाया गया है. एनडीटीवी के मुताबिक यूनिवर्सिटी ने एक बयान में कहा, “हमने पीजी कोर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख बढ़ा दी है, ताकि छात्रों को पर्याप्त समय मिल सके. पूरी प्रवेश प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में होगी. छात्रों को काउंसलिंग के लिए कॉलेज आने की जरूरत नहीं है. एडमिशन मिलने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित समय के अनुसार अपनी फीस जमा करने और उसका पालन करने का संदेश कॉलेज से प्राप्त होगा."

ये भी पढ़ें-
CSIR-UGC NET Exam 2020: यूजीसी नेट के लिए सेंटर बदलने की आज है आखिरी तारीख, ये है तरीका
NEET Results 2020:दिहाड़ी मजदूर के बेटे ने हासिल की रैंक, फीस के लिए मांगी लोगों से मदद



जामिया हमदर्द में छात्रों की योग्यता के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा. परीक्षा के बाद मेरिट लिस्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा साथ ही उम्मीदावारों को ईमेल या एसएमएस के जरिए भी सूचित किया जाएगा. कोरोना वायरस प्रकोप के कारण पूरी की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन कंप्लीट की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज