Jharkhand High Court PA 2018: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्‍ट लिंक से करें डाउनलोड

इससे पहले, स्टेनोग्राफी और टाइपिंग टेस्ट सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था. जिन उम्‍मीदवारों ने यह टेस्‍ट पास कर लिया था, उन्‍हें पर्सनैलिटी टेस्‍ट या वाइवा में हिस्‍सा लेने का मौका दिया गया है.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 8:24 AM IST
Jharkhand High Court PA 2018: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्‍ट लिंक से करें डाउनलोड
एडमिट कार्ड जारी क‍िया गया
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 8:24 AM IST
नई दिल्‍ली: झारखंड हाईकोर्ट PA पर्सनैलिटी टेस्‍ट/ वाइवा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. झारखंड हाईकोर्ट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी किया है. मई 2018 में झारखंड उच्च न्यायालय ने योग्‍य उम्मीदवारों से झारखंड उच्च न्यायालय, रांची में व्यक्तिगत सहायकों के रिक्त पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे. चयनित उम्‍मीदवारों को 4600 जीपी के साथ 9300-34800 का वेतनमान मिलेगा. (यह भी पढ़ें: खुशखबरी: 6,000 सरकारी पदों पर होने वाली है भर्ती, पढ़ें) इस डायरेक्‍ट लिंक पर क्‍लिक कर आप झारखंड हाईकोर्ट PA एडमिट कार्ड 2018 डाउनलोड कर सकते हैं इससे पहले, स्टेनोग्राफी और टाइपिंग टेस्ट सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था. जिन उम्‍मीदवारों ने यह टेस्‍ट पास कर लिया था, उन्‍हें पर्सनैलिटी टेस्‍ट या वाइवा में हिस्‍सा लेने का मौका दिया गया. अब टाइपिंग टेस्‍ट और पर्सनैलिटी के अंकों के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्‍ट तैयार की जाएगी. बता दें कि हाईकोर्ट के पास इस भर्ती प्रक्रिया को किसी भी वक्‍त टालने या रद्द करने का अधिकार है.

(यह भी पढ़ें: Air India Recruitment 2019: बिना परीक्षा पाएं एक लाख वेतन वाली नौकरी, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन)

उम्‍मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि वह पर्सनैलिटी टेस्‍ट के दौरान दिए गए निर्देशों और नियमों का पालन आवश्‍य करें. 1) ऑनलाइन आवेदन करते वक्‍त उम्‍मीदवारों ने जिस मोबाइल नंबर और जन्‍म तिथि का उल्‍लेख किया था, वहीं बताएं. 2) जन्‍मतिथि dd/mm/yyyy फॉर्मेट में ही होना चाहिए.
Loading...

3) अगर उम्‍मीदवारों के मन में कोई सवाल है या कोई समस्‍या है तो उम्‍मीदवार support@digiregister.online पर ईमेल कर सकते हैं. 4) आरक्षण का दावा करने वाले स्‍टेनोग्राफी टेस्‍ट में पास हुए उम्‍मीदवारों को जाति प्रमाण पत्र जमा करना होगा या DM/DC के काउंटर साइन हों. अगर ऐसा नहीं होता है ऐसे उम्‍मीदवारों को साक्षात्‍कार में बैठने का मौका नहीं दिया जाएगा. करियर और जॉब्स से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...