Sarkari Naukri : जम्मू के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेजों में लेक्चरर सहित कई पदों पर भर्तियां, लास्ट डेट नजदीक

लेक्चरर और टीचिंग असिस्टेंट्स की वैकेंसी  डोगरी, इकोनॉमिक्स, एजुकेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, अंग्रेजी जैसे 41 विषयों के लिए हो रही है.

लेक्चरर और टीचिंग असिस्टेंट्स की वैकेंसी डोगरी, इकोनॉमिक्स, एजुकेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, अंग्रेजी जैसे 41 विषयों के लिए हो रही है.

Sarkari Naukri : जम्मू कश्मीर के जम्मू डिवीजन के डिग्री कॉलेजों के लिए लेक्चरर, पीटीआई और लाइब्रेरियन जैसे पदों के लिए भर्तियां निकली हैं. इसके लिए आवेदन ऑनलाइन करना है.

  • Share this:

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के जम्मू डिवीजन के डिग्री कॉलेजों लिए लेक्चरर, लाइब्रेरियन, टीचिंग असिस्टेंट और फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्तियां निकली हैं. यह भर्तियां जम्मू-कश्मीर के उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत महाविद्यालय निदेशालय की तरफ से नोडल कॉलेज - गवर्नमेंट गांधी मेमोरियल साइंस कॉलेज, जम्मू द्वारा जम्मू डिवीजन के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेजों के लिए निकली हैं. यह भर्ती शैक्षणिक सत्र 2021-2021 के लिए एकेडेमिक अरेंजमेंट के अंतर्गत हो रही है. अभ्यर्थी भर्ती के लिए बनाए गए पोर्टल jammu2021.acadarrangement.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसकी लास्ट डेट 11 मई है.

नोटिफिकेशन में कहा गया है कि लेक्चरर और टीचिंग असिस्टेंट्स की वैकेंसी अरबी, बायोटेक्नोलॉजी, बॉटनी, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, केमिस्ट्री, कॉमर्स कंप्यूटर अप्लीकेशनंस, डोगरी, इकोनॉमिक्स, एजुकेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, अंग्रेजी जैसे 41 विषयों के लिए है. हालांकि सीटों की संख्या के बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

शैक्षिक योग्यता-

लेक्चरर- अभ्यर्थी का संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ नेट/एसएलईटी/पीएचडी होना चाहिए.
टीचिंग असिस्टेंट- अभ्यर्थी का संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन होना चाहिए.

लाइब्रेरियन और फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर- अभ्यर्थी का संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ नेट/एसएलईटी/पीएचडी होना चाहिए.

आवेदन शुल्क- 100 रुपये



ऐसे करें आवेदन

- सबसे पहले पोर्टल jammu2021.acadarrangement.in पर विजिट करें

- होम पेज पर ही दिए गए 'फिल अप्लीकेशन फॉर्म' के लिंक पर क्लिक करें

-इसके बाद मांगे गये विवरणों को दर्ज करके रजिस्ट्रेशन करें

-इसके बाद आवंटित अप्लीकेशन नंबर और ओटीपी के माध्यम से लॉगिन करके अप्लीकेशन सबमिट करें

यहां क्लिक करके नोटिस पढ़ें

ये भी पढ़ें-

BPN Recruitment 2021: बैंक प्रेस नोट में विभिन्न पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

ICSI CSEET परीक्षा 2021 फिर से 10 मई को होगी आयोजित, पढ़ें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज