JKCET, JKPET 2020: 15 जून तक बढ़ी आवेदन की तारीख, jkbopee.gov.in पर ऐसे करें आवेदन

JKCET, JKPET 2020: 15 जून तक बढ़ी आवेदन की तारीख, jkbopee.gov.in पर ऐसे करें आवेदन
आवेदन करने की तारीख और परीक्षा की डेट में बदलाव क‍िया गया है.

JKBOPEE ने JKCET और JKPET 2020 की आवेदन तिथियों को 15 जून तक बढ़ा दिया है- आवेदन फॉर्म कैसे भरें और यहां दिए गए फॉर्म के लिए सीधा लिंक देखें

  • Share this:
JKCET, JKPET 2020: जम्‍मू और कश्‍मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्‍जामिनेशन (JKBOPEE) ने JKCET और JKPET 2020 एप्‍लीकेशन की तारीख बढ़ा दी है. अब उम्‍मीदवार 15 जून 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. संशोधित तिथियों के अनुसार, JKCET और JKPET 2020 के आवेदन आधिकारिक वेबसाइट jkbopee.gov.in पर उपलब्ध होंगे. पहले फॉर्म 31 मई, 2020 तक जमा किए जा सकते थे, लेकिन अब तारीखें बढ़ा दी गई हैं. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 15 जून से पहले कर सकते हैं. उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन करके एप्‍लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

JKCET 2020, JKPET 2020: एप्‍लीकेशन फॉर्म ऐसे भरें
1. JKBOPEE की आधिकारिक वेबसाइट jkbopee.gov.in पर जाएं.
2. होमपेज पर दिये गए JKCET और JKPET 2020 के एप्‍लीकेशन लिंक पर जाएं.



3. रजिस्‍ट्रेशन फॉर्म भरें और उसके बाद एप्‍लीकेशन फॉर्म भरें.
4. अपने सारे डिटेल भरें और फोटो व सिगनेचर अपडेट करें.


5. फॉर्म भरने के बाद उसे सेव करें और उसके बाद फीस submit करें.
6. एप्‍लीकेशन फॉर्म की एक कॉपी अपने पास भी सेव रखें.

ऑनलाइन आवेदन की तारीखों के साथ, जम्मू और कश्मीर बोर्ड ने भी JKCET और JKPET 2020 परीक्षाओं की तारीखों को भी टाल दिया है. संशोधित तिथियां आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही उपलब्ध होंगी. बोर्ड ने यह एक्सटेंशन प्रदान किया है क्योंकि COVID-19 के कारण सरकार द्वारा घोषित पूर्ण लॉकडाउन के कारण उम्मीदवारों को विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने में मुश्किल हो रही थी. आवेदन की तारीखों को बढ़ा दिया गया है क्योंकि आवेदकों को साइबर कैफे तक पहुंचने में मुश्किल हो रही थी. नियमित अपडेट के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading