Home /News /career /

JNU : जेएनयू में सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन 16 मई तक स्थगित, फीस को लेकर है ये अपडेट

JNU : जेएनयू में सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन 16 मई तक स्थगित, फीस को लेकर है ये अपडेट

जेएनयू प्रशासन कोरोना को लेकर छात्रों के लिए पहले ही सर्कुलर जारी कर चुका है.

जेएनयू प्रशासन कोरोना को लेकर छात्रों के लिए पहले ही सर्कुलर जारी कर चुका है.

Jawaharlal Nehru University : जेएनयू ने स्पष्ट कर दिया है कि सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन की फीस में कोई वृद्धि नहीं की गई है. साथ ही कोरोना के कारण रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी 16 मई तक के लिए रोक दी गई है.

    नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) से छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर है. विश्वविद्यालय ने नोटिस जारी करके स्पष्ट किया है कि सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन फीस में इजाफा नहीं किया जाएगा. विश्वविद्यालय ने छात्रों से कहा है कि वे किसी अफवाह के बहकावे में न आएं. साथ ही कोरोना महामारी के कारण रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को भी 16 मई तक रोक दिया गया है. इस संबंध में जारी नोटिस विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर पढ़ा जा सकता है.

    जेएनयू ने नोटिस में कहा है, यह स्पष्ट किया जाता है कि विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन फीस में कोई इजाफा नहीं किया है. कोरोना महामारी के मद्देनजर छात्रों का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 16 मई 2021 तक रोक जा रहा है. छात्रों से आग्रह है कि रजिस्ट्रेशन के संबंध में आगे की सूचनाओं के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट https://jnu.ac.in पर समय-समय पर विजिट करते रहें.

    जेएनयू प्रशासन ने इससे पहले छात्रों के लिए एक सर्कुलर जारी किया था. जिसमें कोरोना से बचाव संबंधी दिशा-निर्देशों के पालन के लिए कहा गया था. सर्कुलर में छात्रों को अपने घर जाकर सुरक्षित रहने की सलाह दी गई थी. इमसें कहा गया था कि कोई भी व्यक्ति कोरोना संबंधी निर्देशों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उस पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के प्रावधानों व अन्य प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

    दिल्ली में मेट्रो सेवा बंद

    बता दें कि दिल्ली में कोरोना के कारण लॉकडाउन फिर से एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है. ये तीसरी बार है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन की मियाद को बढ़ाया है. इसका एलान करते हुए उन्होंने कहा कि संक्रमण की दर दिल्ली में 35 प्रतिशत तक बढ़ गया था, इस कारण हमने मजबूरी में लॉकडाउन लगाने का फैसला किया था. इसके अलावा मेट्रो सेवा भी बंद रहेगी.

    यहां क्लिक करके नोटिस पढ़ें 

    ये भी पढ़ें

    Corona Pandemic : राजस्थान विवि 30 जून तक बंद, गर्मी की छुटि्टयां घोषित
    AU Entrance Exam 2021 : कब होगी इलाहाबाद विवि की प्रवेश परीक्षा ! सामने आई ये जानकारी

    Tags: Jawahar Lal Nehru University

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर