लाइव टीवी

Job Alert: UPSC ने स्‍पेशलिस्‍ट और असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 11:03 AM IST
Job Alert: UPSC ने स्‍पेशलिस्‍ट और असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल
Job Alert: संघ लोक सेवा आयोग ने स्पेशलिस्ट और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर वैकेंसी निकाली है.

Job Alert: संघ लोक सेवा आयोग ने स्पेशलिस्ट और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके तहत कुल 88 पदों पर स्‍पेशलिस्‍ट और 11 असिस्टेंट प्रोफेसर के पोस्‍ट पर नियुक्‍तियां की जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:03 AM IST
  • Share this:
Job Alert:  संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission, UPSC) ने स्पेशलिस्ट ( Specialist ) और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके तहत कुल 88 पदों पर स्‍पेशलिस्‍ट और 11 असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor ) के पोस्‍ट पर नियुक्‍तियां की जाएंगी. इन पोस्‍ट पर आवेदन करने के लिए  आवेदकों को UPSC  की ऑफिशियिल वेबसाइट www.upsc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  इसके  पहले UPSC ने स्पेशलिस्ट पदों के लिए 52 रिक्तियां जारी की थीं. रिक्तियां- बाल रोग, मनोरोग, हड्डी रोग, नेत्र विज्ञान, प्रसूति एवं स्त्री रोग, और त्वचाविज्ञान विभाग थे. UPSC भारत की प्रमुख केंद्रीय भर्ती एजेंसी है. यह अखिल भारतीय सेवाओं और केंद्रीय सेवाओं के समूह ए और समूह बी के लिए नियुक्तियों और परीक्षाएं आयोजित कराती है.

असिस्टेंट प्रोफेसर वैकेंसी डिटेल
इसके तहत बायो-केमिस्ट्री,कार्डियोलॉजी, एंडोक्रिनोलॉजी,न्यूक्लियर मेडिसिन, ऑर्थोपेडिक्स, पल्मोनरी मेडिसिन, जनरल मेडिसिन और ट्यूबरकुलोसिस और रेस्पिरेटरी मेडिसिन के विभागों में पोस्‍टिंग की जाएगी.

स्पेशलिस्ट वैकेंसी डिटेल

पैथोलॉजी, रेडियो निदान और इम्यूनो हेमेटोलॉजी विभागों में की जाएगी.

ऐसे होगा सेलेक्‍शन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन इंटरव्‍यू  के आधार पर किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...