Job Alert: बुलेट ट्रेन के लिए निकली हैं भर्तियां, जानिए क्‍या है योग्‍यता

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 3:21 PM IST
Job Alert: बुलेट ट्रेन के लिए निकली हैं भर्तियां, जानिए क्‍या है योग्‍यता
Job

नेशनल हाई स्पीड रेल कोर्पोरेशन लिमिटेड (NHSRCL) ने पहले बैच के स्‍टाफ के विभिन्‍न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार nhsrcl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

  • Share this:
Job Alert: देश में इस समय बुलेट ट्रेन को शुरू करने की तैयारियां जोरो पर हैं. ऐसी स्‍थिति में नेशनल हाई स्पीड रेल कोर्पोरेशन लिमिटेड (NHSRCL) ने भर्तियां भी निकाल दी हैं. जारी हुई भर्तियों में पहले बैच के स्‍टाफ  के लिए नौकरी निकाली गई हैं. इसके तहत ट्रेन के ऑपरेशन और मेनटेनेंस के पदों के लिए स्टेशन ऑपरेशन, ट्रेन ऑपरेशन, रोलिंग स्टॉक, सिग्नलिंग, टेलिकम्यूनिकेशन, इलैक्ट्रिकल एंड ट्रैक 13 मिडिल लेवल प्रबंधक पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर चुने गए उम्मीदवार ऑपरेशन और मेनटेनेंस का नेतृत्व करेंगे. ये लोग मुंबई से अहमदाबाद हाई स्पीड केल के 508 किलोमीटर लंबे रूट के प्रोजेक्ट का काम संभालेंगे.

नेशनल हाई स्पीड रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 13 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले लोगों को जापानी भाषा का बुनियादी ज्ञान होना आवश्यक है. जॉब से जुड़ी सारी जानकारी nhsrcl.in ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार यहां पर पूरी जानकारी अच्‍छी तरह पढ़कर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि 508 किमी लंबे हाई स्पीड रेलवे कॉरिडोर मुंबई-अहमदाबाद (NHRSCL) प्रोजेक्ट, इसकी प्रक्रियाओं और काम के लिए चुने गए उम्मीदवार को शेनकेनसिन सिस्टम ऑप्रेशन की ट्रेनिंग के लिए उम्‍मीदवारों को जापान भेजा जाएगा.

45 हजार की सैलरी वाली सरकारी नौकरी के लिए जल्द करें आवेदन

40 हजार से ज्यादा की सैलरी वाली सरकारी नौकरी के लिए करें अप्लाई

SBI CLERK Pre-Examination Training 2019: प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...