JOBS: फ्ल‍िपकार्ट दे रही छात्रों को इंटर्नशिप का मौका, मिलेगी सैलरी भी

फ्ल‍िपकार्ट इंटर्नशिप के साथ कमाने का मौका दे रही है.
फ्ल‍िपकार्ट इंटर्नशिप के साथ कमाने का मौका दे रही है.

Flipkart ने अंडरग्रेजुएट छात्रों के लिये इंटर्नशिप प्रोग्राम लॉन्‍च किया है. यह इंटर्नशिप प्रोग्राम 45 दिनों के लिये होगा और इसके साथ ही छात्रों को सैलरी भी प्राप्‍त होगी. जानिये इसके लिये कैसे आवेदन करना है और छात्रों को सैलरी कितनी प्राप्‍त होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: अग्रणी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लि‍पकार्ट ने एक इंटर्नशिप प्रोग्राम के जरिये छात्रों को अपने साथ काम करने का मौका दिया है. यह इंटर्नशिप प्रोग्राम 45 दिनों का होगा. कंपनी ने इसे लॉन्‍चपैड (Launchpad) का नाम दिया है. यह इंटर्नशिप, पेड इंटर्नशिप होगी. यानी छात्रों को इंटर्नशिप करने के साथ सैलरी भी प्राप्‍त होगी. प्रति दिन छात्रों को 500 रुपये तक की सैलरी प्राप्‍त हो सकती है.

Flipkart ने सप्‍लाई चेन डिपार्टमेंट में छात्रों से आवेदन मांगे हैं. दरअसल, कंपनी ने आ रहे त्‍योहारी सीजन को देखते हुए Big Billion Days sale के लिये यह इंटर्नशिप प्रोग्राम लॉन्‍च किया है. इस इंटर्नशिप के जरिये कंपनी, छात्रों को फील्‍ड से संबंधित अनुभव कराएगी.

फ्लिपकार्ट ने कहा कि कार्यक्रम को विभिन्न आवश्यक सप्‍लाई चेन भूमिकाओं में भारत के भविष्य के कर्मचारियों को आकार देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो लंबे समय में योग्य, प्रशिक्षित और कुशल पेशेवरों को तैयार करने में मददगार होगा.



आवेदन करने के लिये यहां क्‍ल‍िक करें
सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट अमितेश झा ने कहा कि आने वाले फेस्‍ट‍िव सीजन में छात्रों को कार्य करने का अनुभव प्राप्‍त हो सकता है, जिसके बाद सप्‍लाई चेन सेक्‍टर में उनकी दिलचस्‍पी बढ़ेगी. Flipkart ने कहा कि इस दौरान कोरोना वायरस के गाइडलान्‍स GOI का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन करने के साथ ही छात्रों को हैंड सैनीटाइजर और आरोग्‍य सेतू ऐप को अपने साथ रखना होगा. पिछले साल करीब 2,000 छात्रों ने Flipkart के इंटर्नशिप प्रोग्राम को ज्‍वाइन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज