JOBS: बैंक में नौकरी पाने का है शानदार मौका, आज है आवेदन की आखिरी तारीख

JOBS: बैंक में नौकरी पाने का है शानदार मौका, आज है आवेदन की आखिरी तारीख
परीक्षा से पहले आईबीपीएस ने जारी क‍िया मॉक टेस्‍ट

JOBS: नैनीताल बैंक पीओ और क्लर्क पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करेगा. योग्‍य उम्मीदवार नैनीताल बैंक की आधिकारिक साइट nainitalbank.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: बैंकिंग जॉब की तैयारी कर रहे उम्‍मीदवारों के ल‍िये नैनीताल बैंक में अप्लाई करने का आज आखिरी मौका है. नैनीताल बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए थे जिसमें आवेदन करने का आज आखिरी दिन है. योग्‍य उम्मीदवार नैनीताल बैंक की आधिकारिक साइट - nainitalbank.co.in - के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि पहले 15 सितंबर, 2020 थी जिसे बाद में बढ़ाकर 22 सितंबर कर दिया गया था. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिये बैंक में 155 पदों पर भर्त‍ियां होंगी.

उम्मीदवारों को सावधानीपूर्वक ध्यान देने की सलाह दी जाती है कि उन्हें एक निर्दिष्ट अवधि के लिए बैंक की सेवा के लिए जमानत के साथ निर्धारित राशि के लिए क्षतिपूर्ति बॉन्ड निष्पादित करना होगा. यानी बैंक द्वारा तय समय सीमा से पहले यदि उम्‍मीदवार नौकरी छोड़ता है, तो उसे एक निर्धारित राशि का भुगतान करना होगा. बैंक नियुक्‍त‍ि से पहले ही उम्‍मीदवारों से यह क्षतिपूर्ति बॉन्‍ड भरवा लेगा.

पदों से संबंध‍ित योग्‍यता और अन्‍य व‍िवरण यहां चेक करें.



Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: महत्‍वपूर्ण तारीख
आवेदन की प्रक्रिया कब से शुरू: 29 अगस्‍त 2020
आवेदन की आखिरी तारीख: 15 स‍ितंंबर 2020

Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020:पदों का व‍िवरण
प्रोबेशनरी ऑफ‍िसर : 75
क्‍लर्क: 80

Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: योग्‍यता
प्रोबेशनरी ऑफ‍िसर : क‍िसी भी मान्‍यता प्राप्‍त यून‍िवर्स‍िटी से 50 फीसदी अंक के साथ ग्रेजुएशन या पोस्‍ट ग्रेजुएशन हो. 21 से 30 साल की उम्र सीमा वाले उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

क्‍लर्क: क‍िसी भी मान्‍यता प्राप्‍त यून‍िवर्स‍िटी या संस्‍थान से 45% अंक के साथ ग्रेजुएशन या पोस्‍ट ग्रेजुएशन क‍िया हो. उम्‍मीदवार की उम्र 21 से 38 साल के बीच होनी चा‍ह‍िये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज