Home /News /career /

KEAM 2020: परीक्षा केंद्र बदलने का आख‍िरी मौका, ऐसे करें

KEAM 2020: परीक्षा केंद्र बदलने का आख‍िरी मौका, ऐसे करें

परीक्षा केंद्र के व‍िकल्‍प में ऑनलाइन बदलाव करने की आज आख‍िरी तारीख है.

परीक्षा केंद्र के व‍िकल्‍प में ऑनलाइन बदलाव करने की आज आख‍िरी तारीख है.

KEAM 2020: परीक्षा केंद्र में बदलाव करने की आज आख‍िरी तारीख है. उम्‍मीदवार CEE की आध‍िकार‍िक वेबसाइट cee.kerala.org पर जा कर परीक्षा केंद्र का व‍िकल्‍प चुन सकते हैं.

    KEAM 2020: कम‍िशनर ऑफ एंट्रेंस एग्‍जाम‍िनेशन, CEE, केरल के KEAM 2020 के ल‍िये परीक्षा केंद्र में बदलाव करने की आज आख‍िरी तारीख है. जा उम्‍मीदवार परीक्षा केंद्र के व‍िकल्‍प में कुछ बदलाव चाहते हैं, वह आध‍िकार‍िक वेबसाइट cee.kerala.org पर जाकर बदलाव कर सकते हैं. ज‍िन उम्‍मीदवारों ने केरल से बाहर के परीक्षा केंद्र का चुनाव क‍िया था, वह केरल के अंदर मौजूद व‍िकल्‍प का चुनाव कर सकते हैं. इसके व‍िपरीत जो उम्‍मीदवार केरल से बाहर के व‍िकल्‍प का चुनाव करना चाहते हैं वह कर सकते हैं.

    KEAM 2020: ऐसे बदलें अपना परीक्षा केंद्र
    परीक्षा केंद्र में बदलाव के ल‍िये उम्‍मीदवारों को ये स्‍टेप फॉलो करना होगा.
    1. KEAM की आध‍िकार‍िक वेबसाइट cee.kerala.org पर जाएं.
    2. लॉगइन ल‍िंक पर क्‍ल‍िक करें और अपना पूरा व‍िवरण भरें.
    3. आपका एकाउंट खुल जाएगा.
    4. बदलाव करें और submit पर क्‍ल‍िक करें.
    5. कंफर्मेशन पेज डाउनलोड करें.

    KEAM 2020 परीक्षा 16 जुलाई 2020 को आयोज‍ित होने वाली है. इससे पहले केरल इंजीनियर‍िंग/फार्मेसी एंट्रेंस एग्‍जामिनेशन, NEET परीक्षा का पर‍िणाम आने के बाद आयोजित होता था.

    KEAM परीक्षा के जर‍िये MBBS, BDS, आयुर्वेद, स‍िद्ध, यूनानी, एग्रीकल्‍चर और अन्‍य कोर्स में दाख‍िला होता है. इसमें केरल के उम्‍मीदवारों को प्राथम‍िकता म‍िलती है और केरल से बाहर के कैटगरी 1 छात्रों को भी जगह प्राप्‍त होती है. केरल से बाहर के कैटगरी-2 छात्रों को तब मौका म‍िलेगा, जब सीटें उपलब्‍ध होंगी.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर