KEAM admit card 2019 जारी, cee-kerala.org पर ऐसे करें डाउनलोड

एडमिट कार्ड जारी

एडमिट कार्ड जारी

KEAM 2019 प्रवेश परीक्षा 2 और 3 मई को आयोजित होगी. इससे पहले यह प्रवेश परीक्षा 23 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी. लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसे रीशेड्यूल किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2019, 8:22 AM IST
  • Share this:
KEAM admit card 2019: केरल इंजीनियरिंग, आर्किटेक्‍चर और मेडिकल एंड फार्मेसी कोर्स (KEAM-2019) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in और cee-kerala.org पर हॉल टिकट डाउनलोड कर प्रिंटआउट ले सकते हैं.

परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड अनिवार्य है, इसलिए उम्‍मीदवार बिना देर किए इसका प्रिंटआउट ले लें. बता दें कि उम्‍मीदवारों को पोस्‍ट के जरिये एडमिट कार्ड नहीं भेजा जा रहा है, इसलिए उन्‍हें ऑनलाइन एडमिट कार्ड ही डाउनलोड करना होगा. KEAM 2019 प्रवेश परीक्षा 2 और 3 मई को आयोजित होगी. इससे पहले यह प्रवेश परीक्षा 23 अप्रैल को आयोजित होने वाली थी. लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसे रीशेड्यूल किया गया. केरल के साथ दिल्‍ली, मुंबई और दुबई के 14 शहरों में यह परीक्षा आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़ें : GUJCET 2019 Admit Card: हॉल टिकट जारी, ऐसे डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड



KEAM admit card 2019: ऐसे डाउनलोड करें हॉल टिकट
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट cee-kerala.org पर जाएं.
स्‍टेप 2: एडमिट कार्ड के लिए दिए गए लिंक पर क्‍ल‍िक करें
स्‍टेप 3: जरूरी विवरण भरें.
स्‍टेप 4: submit पर क्‍ल‍िक करें.
स्‍टेप 6: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट लें.

 

करियर और जॉब्स से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज