लाइव टीवी

Job Alert: लीगल एडवाइजर के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें डिटेल

News18Hindi
Updated: December 30, 2019, 3:12 PM IST
Job Alert: लीगल एडवाइजर के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें डिटेल
Sarkari Job: इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 26 जनवरी तक चलेगी

KPSC Recruitment 2020: कर्नाटक लोक सेवा आयोग (Karnataka Public Service Commission, KPSC) ने लीगल एडवाइजर (Legal Advisor) के पदों पर वैकेंसी निकाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:
KPSC Recruitment 2020: अगर आप लॉ के फील्‍ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. कर्नाटक लोक सेवा आयोग (Karnataka Public Service Commission,KPSC) ने लीगल एडवाइजर (Legal Advisor) के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार KPSC की ऑफिशियिल वेबसाइट kpsc.kar.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 26 जनवरी तक चलेगी, इसलिए जो भी अभ्‍यर्थी इस पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं वे फटाफट अप्‍लाई कर सकते हैं.बस उम्‍मीदवार इस बात का ध्‍यान रखें कि वे  नोटिफिकेशन को अच्‍छी तरह पढ़ लें, क्‍योंकि अगर फॉर्म में कोई गलती होगी तो फॉर्म अस्‍वीकार कर दिया जाएगा.

इस डायरेक्‍ट लिंक से करें डाउनलोड 

KPSC Recruitment 2020:  ऐसे करें आवेदन

-आयोग की आधिकारिक वेबसाइट kpsc.kar.nic.in पर जाएं
- यहां करियर टैब पर क्लिक करें और आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लें
-बिना किसी गलती के आवेदन पत्र भरें और अन्य डॉक्‍यूमेंट्स अटैच कर दें-अब आप फीस का भुगतान कर दें और उसका प्रिंटआउट लेकर रख लें

ये भी पढ़ें:

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर