लाइव टीवी

Alert! इन सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने पर ठग रहे थे लाखों, हुआ पर्दाफाश

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 6:22 PM IST
Alert! इन सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने पर ठग रहे थे लाखों, हुआ पर्दाफाश
इस गिरोह के सरगना समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

गिरोह के सदस्य कई वर्षों से विभिन्न जेवीवीएनएल हेल्पर, एलडीसी भर्ती, महिला सुपरवाइजर, अध्यापक, राजस्थान पुलिस, पशुधन सहायक आदि में भर्ती का झांसा दे रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 6:22 PM IST
  • Share this:
राजस्थान पुलिस की विशेष शाखा एसओजी ने बेरोजगार युवाओं से नौकरी के नाम पर लाखों रूपये की ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के सदस्य कई वर्षों से विभिन्न जेवीवीएनएल हेल्पर, एलडीसी भर्ती, महिला सुपरवाइजर, अध्यापक, राजस्थान पुलिस, पशुधन सहायक आदि में भर्ती का झांसा देकर बेरोजगार युवाओं से वसूली कर रहे थे.

बेरोजगारों युवाओं से लाखों रूपये की ठगी करने वाला गिरोह जोबनेर-रेनवाल-फुलेरा-कालाडेरा सहित जयपुर जिले के गांव अंचल में सक्रिय है. इस गिरोह के सरगना समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

एसओजी ने परिवादी गोकुल राज की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हुआ. गिरोह के सरगनाओं में एक तोतला किशनगढ़ रेनवाल नगरपालिका का अध्यक्ष रह चुका है.

आरोपियों ने प्रारम्भिक पूछताछ में बेराजगार युवाओं से विभिन्न विभागों में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रूपये लेना स्वीकार किया. आरोपियों ने कितने युवाओं को नौकरी का झांसा ठगा, इस बारे में खोजबीन जारी है. साथ ही आरोपियों के पूरे नेटवर्क के बारे में पता किया जा रहा है. (इनपुट-भाषा)

ये भी पढ़ें-
Government Job: मेट्रो में इन पदों पर निकली नौकरी, 2.8 लाख तक मिलेगी सैलरी
मध्य प्रदेश पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड ने निकाली 43 वैकेंसी, पढ़ें डिटेल
Loading...

वकालत छोड़कर शुरू की UPSC की तैयारी, इन गलतियों से सबक लेकर पाई 8वीं रैंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...