TS EAMCET 2020: आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, जल्द जारी होगी नई परीक्षा तारीख, जानें डिटेल

TS EAMCET 2020: आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, जल्द जारी होगी नई परीक्षा तारीख, जानें डिटेल
आवेदन की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.

TS EAMCET 2020: जिन छात्रों ने अभी तक इसके लिए अप्लाई नहीं किया है वे आधिकारिक वेबसाइट - eamcet.tsche.ac.in - पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें लेट फीस का पेमेंट करना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 2:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जवाहर लाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru Technological University, Hyderabad) ने तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Telangana State Engineering, Agriculture and Medical Common Entrance Test, TS EAMCET 2020) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख को आगे टाल दिया है. अब इसके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख बढ़कर 31 अगस्त, 2020 हो गई है. जिन छात्रों ने अभी तक इसके लिए अप्लाई नहीं किया है वे आधिकारिक वेबसाइट - eamcet.tsche.ac.in - पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें लेट फीस का पेमेंट करना होगा.

जल्द जारी होगी परीक्षा की नई तारीख
तेलंगाना सरकार द्वारा इसके लिए जल्द नई तारीखें घोषित की जाएंगी. इसके पहले लेट फीस के साथ अप्लाई करने की अंतिम तारीख 25 जून थी. जल्द ही इसके लिए हॉल टिकट भी जारी करि दिया जाएगा. परीक्षा में शामिल होने वाले सभी कैंडीडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहना होगा.

ये भी पढ़ेंः
परीक्षा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही ये बात, अधिकारियों को दिए निर्देश



ओडिशा में मीलों पैदल चलकर, पेड़-पहाड़ियां चढ़कर ऑनलाइन क्लास ले पाते हैं छात्र

सितंबर में है परीक्षा का प्रस्ताव
इस बीच राज्य सरकार ने परीक्षा 9, 10,11 और 14 सितंबर को करवाने का प्रस्ताव रखा है. हालांकि, तेलंगाना हाईकोर्ट द्वारा एक बार इसकी स्वीकृति दिए जाने के बाद परीक्षा की तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा. परीक्षा दो शिफ्ट में करवाई जाएगी. पहली शिफ्ट सुबह 9 बजे से 12 बजे के बीच होगी जबकि शाम की शिफ्ट शाम के 3 बजे से 6 बजे के बीच होगी. परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट पर की जाएगी. परीक्षा पूरे तेलंगाना में प्रोफेशनल कोर्सेज में एडमिशन के लिए करवाई जाती है. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading