लखनऊ विश्वविद्यालय ने बीए अर्थशास्त्र, प्राचीन भारतीय इतिहास का परिणाम घोषित किया

 चे‍क करें अपना र‍िजल्‍ट

चे‍क करें अपना र‍िजल्‍ट

लखनऊ विश्वविद्यालय ने अर्थशास्‍त्र, प्राचीन भारतीय इतिहास समेत कई परीक्षाओं के पर‍िणाम घोष‍ित क‍िये. चेक करें.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. लखनऊ विश्वविद्यालय ने बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स और प्राचीन भारतीय इतिहास के पांचवें सेमेस्टर के परिणाम घोषित कर दिए हैं. जो छात्र इन परीक्षाओं में शामिल हुए, वह आधिकारिक वेबसाइट lkouniv.ac.in पर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. लखनऊ यूनिवर्सिटी (Lucknow University) ने हर छात्र का इंडिवीजुअल स्‍कोर कार्ड जारी किया है. विश्वविद्यालय 26 अप्रैल से स्नातक सेमेस्टर परिणाम जारी कर रहा है.

लखनऊ विश्वविद्यालय के सेमेस्टर परिणामों की घोषणा करते हुए, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है: “बीए ऑनर्स, अर्थशास्त्र और AIH 5th सेमेस्टर के परिणाम अब विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. छात्र अपना परिणाम lkouniv.ac.in पर जाकर देख सकते हैं.”



Lucknow University Semester Exams Results: ऐसे चेक करें रिजल्‍ट
1: आधिकारिक वेबसाइट lkouniv.ac.in पर जाएं.

2:रिजल्‍ट के लिये दिये गए विंडो पर जाएं.

3: छात्र अपनी ID डालें और यूनिवर्सिटी रोल नंबर की मदद लें. रिजल्‍ट टैब पर क्‍ल‍िक करें. स्‍क्रीन पर छात्रों का रिजल्‍ट आ जाएगा.



लखनऊ विश्वविद्यालय ने इससे पहले बीकॉम, बीए इंग्लिश, बीए थर्ड सेमेस्टर, बीए थर्ड सेमेस्टर इकोनॉमिक्स, फिफ्थ सेमेस्टर इंग्लिश और एमए जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन सहित कार्यक्रमों के परिणामों की घोषणा की थी.

छात्र अगर लखनऊ विश्वविद्यालय के परिणामों में कोई विसंगति पाते हैं तो इसके लिये विश्वविद्यालय ने छात्रों के लिए एक ईमेल आईडी भी प्रदान की है. छात्र यदि लखनऊ विश्वविद्यालय के परीक्षा अधिकारियों से संपर्क करना चाहते हैं तो वे coe@lkouniv.ac.in पर बात कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें -

UPSC CAPF 2021 : असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, तुरंत करें आवेदन

JEE Advanced 2021: स्थगित होगी जेईई एडवांस की परीक्षा ! देखें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज