Lucknow University UG PG Admissions 2020: फिर बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि

Lucknow University UG PG Admissions 2020: फिर बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि
लखनऊ यूनिवर्सिटी ने एडम‍िशन के ल‍िये आवेदन की आख‍िरी तारीख बढ़ाई.

LU admissions: लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) ने यूजी और पीजी प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 30 जून कर दिया है.

  • Share this:
Lucknow University UG PG Admissions 2020:  लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) ने शुक्रवार को यूजी और पीजी प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 2020 से 30 जून कर दिया है. शुरुआत में, आवेदन जमा करने की समय सीमा 20 मई थी, जिसे बाद में कोरोनवायरस वायरस की महामारी को देखते हुए 13 जून तक बढ़ा दिया गया था. यह दूसरी बार है कि आवेदन की समय सीमा को उसी कारण से बढ़ाया गया है. इस निर्णय के बारे में यून‍िवर्स‍िटी की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस अपलोड किया गया है.

आध‍िकार‍िक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार एडम‍िशन 2020-21 के कोऑर्ड‍िनेटर की सलाह के आधार पर यून‍िवर्स‍िटी के वाइस-चांसलर ने आवेदन जमा करने की आख‍िरी तारीख को बढ़ाकर 30 जून कर द‍िया है.

इससे पहले, यून‍िवर्स‍िटी ने उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश बी.एड. संयुक्त प्रवेश परीक्षा (यूपी बीएड जेईई) के ल‍िये परीक्षा केंद्र के नए विकल्प चुनने की स्‍वीकृत‍ि दी थी. यह फैसला कोव‍िड-19 के कारण यून‍िवर्स‍िटी ने उठाया था.



यह भी पढ़ेंं: 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading