UNOM Result 2019: री-टोटलिंग एग्‍जाम परिणाम घोषित, unom.ac.in पर देखें स्‍कोर

UNOM Result 2019: मद्रास यूनिवर्सिटी (Madras University) ने अंडरग्रेजुएट प्रोगाम के लिए आयोजित हुई री-टोटलिंग (UG Degree Examination Re- totalling) परिणाम घोषित कर दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 1:04 PM IST
UNOM Result 2019: री-टोटलिंग एग्‍जाम परिणाम घोषित, unom.ac.in पर देखें स्‍कोर
(UNOM Result 2019: मद्रास यूनिवर्सिटी (Madras University) ने अंडरग्रेजुएट प्रोगाम के लिए आयोजित हुई री-टोटलिंग (UG Degree Examination Re- totalling) परिणाम घोषित कर दिया गया है.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 1:04 PM IST
UNOM Result 2019: मद्रास यूनिवर्सिटी (Madras University) ने अंडरग्रेजुएट प्रोगाम के लिए आयोजित हुई  री-टोटलिंग (UG Degree Examination Re- totalling) परिणाम  घोषित कर दिया गया है. रिजल्ट यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट unom.ac.in पर उपलब्ध है, जो उम्‍मीदवार इस एग्‍जाम में उपस्थित हुए थे , वे आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. बता दें कि यूनिवर्सिटी ने इस साल अप्रैल के महीने में ग्रेजुएट एग्‍जाम आयोजित किया था.उम्मीदवारों को रिजल्‍ट चेक करने के लिए अपने रोल नंबर और रजिस्‍ट्रेशन नंबर की आवश्यकता होगी. वहीं जिन उम्मीदवारों ने री-टोटलिंग प्रक्रिया के लिए आवेदन किया था, उन्हें यूनिवर्सिटी ने निर्देश दिए हैं कि वे भविष्य में उपयोग के लिए रिजल्‍ट की एक कॉपी रख लें. वहीं विस्तृत मार्कशीट विश्वविद्यालय कार्यालय में उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है.

UNOM Result 2019: रिजल्‍ट ऐसे करें चेक


- ऑफिशियिल वेबसाइट unom.ac.in पर जाएं
-यहां होमपेज पर रिज्‍ल्‍ट टैब पर क्‍लिक करें

-UG Degree Examination Re-totalling Result 2019 टैब पर क्‍लिक करें
-अब आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा
-यहां नाम, नंबर और रजिस्‍ट्रेश्‍न नंबर एंटर करें
Loading...

-अब परिणाम आपकी स्‍क्रीन पर उपलब्‍ध हो जाएगा
-रिजल्‍ट की प्रति संभालकर भविष्‍य के लिए रख लें

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...