Bank job: ऑफिसर पद पर भर्ती कर रहा है Maharashtra Bank, पढ़ें पूरी डिटेल

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने कुल 46 वैकेंसी निकाली हैं.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:20 PM IST
Bank job: ऑफिसर पद पर भर्ती कर रहा है Maharashtra Bank, पढ़ें पूरी डिटेल
बैंक ऑफ महाराष्ट्र में नौकरी
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:20 PM IST
Bank job/ महाराष्ट्र बैंक जॉब्स 2019: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट पर रिक्रूटमेंट के लिए डिटेल नोटिफिकेशन जारी किया है. जारी नोटिफिकेशन में लॉ ऑफिसर, सिक्योरिटी ऑफिसर, फायर ऑफिसर, मैनेजर कोस्टिंग, इकॉनोमिस्ट और इन्फॉर्मेशन सिस्टम ऑडिटर पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए 5 से 19 अगस्त के बीच अप्लाई करें.

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने कुल 46 वैकेंसी निकाली हैं. जिसमें से लॉ ऑफिसर स्केल 2 के लिए 2, सिक्योरिटी ऑफिसर स्केल 2 के लिए 12, फायर ऑफिसर स्केल 2 को लिए 1 पद, मैनेजर कोस्टिंग स्केल 2 के लिए 1 पद, इकॉनोमिस्ट स्केल 2 के लिए 1 पद, इकॉनोमिस्ट स्केल 4 के लिए 1 पद और इन्फॉर्मेशन सिस्टम ऑडिटर स्केल 3 के लिए 5 पद हैं.

जानें सभी पदों के लिए क्या है एजुकेशन क्वालिफिकेशन

लॉ ऑफिसर स्केल 2 के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास लॉ में बैचलर डिग्री में 55% नंबर हो. रिजर्व कैटेगिरी के कैंडिडेट्स के लिए नंबरों में 5% की छूट दी गई है. इसके साथ ही कैंडिडेट्स के पास बतौर वकील और लॉ ऑफिसर का तजुर्बा भी हो.

सिक्योरिटी ऑफिसर स्केल 2 के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी सब्जेक्ट में बैचलर डिग्री हो. 5 साल Armed Forces / Paramilitary Forces में बतौर Commissioned Officer काम करने का तजुर्बा हो.

फायर ऑफिसर स्केल 2 के लिए- BE (Fire) के साथ NFSC से ग्रेजुएट हो. जिस भी यूनिवर्सिटी की डिग्री हो, वह यूनिवर्सिटी ग्रान्ट कमिशन (UGC) से मान्यता प्राप्त हो. NFSC से स्टेशन ऑफिसर कोर्स किया हो तो तीन साल काम करने का तजुर्बा भी हो.

पढ़ें, मैनेजर कोस्टिंग स्केल 2, इकॉनोमिस्ट स्केल 2, इकॉनोमिस्ट स्केल 4 और इन्फॉर्मेशन सिस्टम ऑडिटर स्केल 3 के लिए क्वालिफिकेशन और बाकी डिटेल
Loading...

ये भी पढ़ें-
सोशल मीडिया पर Maths का वायरल सवाल, आप दे पाएंगे जवाब
पंजाब के 55 स्कूलों में नहीं एक भी टीचर, एक शिक्षक के भरोसे चल रहे 1000 स्कूल
CBSE ने बदल दिए है एडमिशन के नियम, अब ऐसे लेना होगा दाखिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैंकिंग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 3:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...