इस संस्‍थान में प्रोफेसर बनने का मौका, जानें कब तक कर सकते हैं अप्‍लाई

मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 5:31 PM IST
इस संस्‍थान में प्रोफेसर बनने का मौका, जानें कब तक कर सकते हैं अप्‍लाई
इस संस्थान में प्रोफेसर बनने का मौका, जानें कब तक कर सकते हैं अप्लाई
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 5:31 PM IST
मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. आवेदन की प्रकिया शुरू हो चुकी है और 18 अगस्‍त आवेदन करने की लास्‍ट डेट है. इसलिए इच्‍छुक और योग्‍य अभ्‍यर्थी फटाफट ऑफशियिल वेबसाइट manit.ac.in पर जाकर  सबसे पहले पूरी नोटिफिकेशन पढ़ लें उसके बाद आवेदन कर सकते हैं.

संस्‍थान ने सहायक प्रोफेसर ग्रेड- I और ग्रेड –II एसोसिएट प्रोफेसर   और प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इनमें सहायक प्रोफेसर ग्रेड- I और ग्रेड –II  के 69, एसोसिएट प्रोफेसर  49, प्रोफेसर   26 पदों पर नियुक्‍तियां की जाएंगी. वहीं बता दें कि दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र की प्रति संस्थान में जमा करने की अंतिम तिथि 26 अगस्त है. इन पदों के लिए उम्मीदवारों के सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे.  संस्‍थान ने उम्‍मीदवारों को सलाह दी है कि अंतिम समय में होने वाली हड़बड़ी से बेहतर है कि अभ्‍यर्थी फटाफट अप्‍लाई कर दें. गौरतलब है कि मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के अलावा दिल्‍ली यूनिवर्सिटी ने असिस्‍टेंट प्रोफेसर के 200 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए भी ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे.

यह भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...