Metro Recruitment Exam 2021: हजारों अभ्यर्थियों ने छोड़ दी मेट्रो भर्ती परीक्षा, जानें डिटेल

Metro Recruitment Exam 2021:  करीब 20 हजार अभ्यर्थियों ने मेट्रो भर्ती परीक्षा छोड़ दी. बताया जाता है कि कोरोना के कारण केंद्र पर पहुंचने में परेशानियों के कारण अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी.

Metro Recruitment Exam 2021: करीब 20 हजार अभ्यर्थियों ने मेट्रो भर्ती परीक्षा छोड़ दी. बताया जाता है कि कोरोना के कारण केंद्र पर पहुंचने में परेशानियों के कारण अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी.

Metro Recruitment Exam 2021: करीब 20 हजार अभ्यर्थियों ने मेट्रो भर्ती परीक्षा छोड़ दी. बताया जाता है कि कोरोना के कारण केंद्र पर पहुंचने में परेशानियों के कारण अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 1:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के लगातार तेजी से बढ़ रहे मामलों के कारण हजारों अभ्यर्थियों ने मेट्रो भर्ती परीक्षा छोड़ दी. इस भर्ती परीक्षा का आयोजन 17 अप्रैल 2021 को किया गया था. वहीं परीक्षा केंद्र पर पहुंचने की समस्या के कारण भी बहुत से अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा में शामिल नहीं हुए.

292 पदों के लिए हुई थी परीक्षा

विभिन्न मीडया रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 20 हजार अभ्यर्थियों ने इस भर्ती परीक्षा में शामिल नहीं हुए. 292 पदों पर कुल 67 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था. असिस्टेंट मैनेजर ऑपरेशन के छह पदों के लिए करीब 5 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, लेकिन इसकी परीक्षा नहीं आयोजित हो पाई.

यह परीक्षा पहली पाली में होनी थी. परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया गया था. अधिकारियों के अनुसार सर्वर की समस्या होने के कारण पेपर समय से उपलब्ध नहीं हो पाया.
ये भी पढ़ें-

Board Exam 2021: उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं की परीक्षाएं रद्द, 12वीं की स्थगित

Breaking News: यूपी बीएड की प्रवेश परीक्षा टाली गई, नई तिथियों की घोषणा जल्द



इंतजार के बाद रद्द कर दी गई परीक्षा

करीब 30 मिनट के इंतजार के बाद असिस्टेंट मैनेजर ऑपरेशन की परीक्षा रद्द कर दी गई.  आधे घंटे के इंतजार के बाद परीक्षा रद्द की गई. वहीं अन्य पदों के लिए करीब 60 हजार अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया था लेकिन करीब 40 हजार अभ्यर्थी ही परीक्षा में शामिल हुए. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह भर्ती कानपुर और आगरा मेट्रो के लिए की जानी थी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज