#NEETPG2021: कोरोना के कारण NEET 2021 की परीक्षा स्थगित, डॉ. हर्षवर्धन ने दी जानकारी

NEET PG 2021 exam: नीट-पीजी की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं.

NEET PG 2021 exam: नीट-पीजी की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं.

NEET PG 2021 exam: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टालने का फैसला लिया गया है. बता दें कि यह परीक्षा 18 अप्रैल को होनी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 7:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टाल दिया गया है. गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टालने का फैसला लिया गया है. बता दें कि यह परीक्षा 18 अप्रैल को होनी थी.



नीट-पीजी की परीक्षाएं 18 अप्रैल को देश भर के विभिन्न शहरों में आयोजित होनी थी. यह परीक्षा दूसरी शिफ्ट में दोपर 2 बजे से शाम 5:30 बजे तक आयोजित की जानी थी. इसके लिए 14 अप्रैल को एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए गए थे इस परीक्षा का आयोजन नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) की ओर से किया जाता है.

स्टूडेंट्स कर रहे थे मांग
कोरोना के मामले लगातार बढने के कारण नीट पीजी की परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स NEET PG 2021 परीक्षा को स्थगित करने का आग्रह कर रहे थे. मेडिकल उम्मीदवारों और ग्रेजुएट्स ने ट्विटर पर NEET PG 2021 को स्थगित करने के लिए ट्विटर पर हैशटैग #postponeneetpg के जरिए अभियान चला रहे थे.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज