• Home
  • »
  • News
  • »
  • career
  • »
  • NEET 2021 परीक्षा की तारीख पर 'फर्जी' नोटिस हुआ वायरल, NTA ने कहा- छात्र ना करें भरोसा

NEET 2021 परीक्षा की तारीख पर 'फर्जी' नोटिस हुआ वायरल, NTA ने कहा- छात्र ना करें भरोसा

NEET-2021

NEET-2021

NEET 2021: एनटीए ने 'सख्ती से इनकार' किया है कि 5 सितंबर, 2021 को NEET UG के आयोजन की घोषणा करने वाली ऐसी कोई अधिसूचना अब तक आधिकारिक रूप से जारी नहीं की गई है.

  • Share this:
    NEET 2021: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने छात्रों को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2021) स्नातक परीक्षा के कार्यक्रम में व्यापक रूप से प्रसारित किए जा रहे एक नकली सार्वजनिक नोटिस के खिलाफ चेताया है. फर्जी नोटिस में कहा गया है कि 1 अगस्त को होने वाली नीट 2021 की परीक्षा अब 5 सितंबर को होगी. एनटीए ने इस बात का 'सख्त खंडन' किया है कि 5 सितंबर 2021 को एनईईटी यूजी के आयोजन की घोषणा करने वाली ऐसी कोई अधिसूचना अब तक आधिकारिक रूप से जारी नहीं की गई है.

    एनटीए ने कहा कि उपरोक्त फर्जी/अनधिकृत सार्वजनिक सूचना को एनटीए ने गंभीरता से लिया है, क्योंकि इसे कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा बड़े पैमाने पर इच्छुक उम्मीदवारों/माता-पिता/अभिभावकों/जनता को गुमराह करने के मकसद से प्रसारित किया जा रहा है. एनटीए ने यह भी कहा कि एजेंसी अब भी संबंधित हितधारकों के साथ चल रहे COVID-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए NEET (UG) -2021 परीक्षा की तारीख के लिए बात कर रही है. ऐसे में वायरल फर्जी नोटिस और गलत सूचनाओं पर ध्यान न दें.

    NTA ने NEET-UG 2021 के इच्छुक उम्मीदवारों, माता-पिता, अभिभावकों और अन्य हितधारकों को अज्ञात स्रोतों से प्रसारित इस तरह के अनधिकृत या नकली सार्वजनिक नोटिस के बारे में जागरूक होने और केवल अपनी आधिकारिक वेबसाइटों nta.ac.in और ntaneet.nic.in के माध्यम से NTA द्वारा घोषित सार्वजनिक नोटिस या तारीखों पर भरोसा करने के लिए कहा है. एजेंसी ने कहा कि उम्मीदवारों / माता-पिता को अपडेट और घोषणाओं के लिए उपरोक्त वेबसाइटों के संपर्क में रहने की सलाह दी जाती है.

    ये भी पढ़ें-
    NTA JEE Main 2021 Exam Dates Updates: JEE Main के बाद अब NEET की परीक्षा तारीखों का इंतजार
    RRB NTPC 7th Phase Exam 2021: इन दस्तावेजों के बिना अभ्यर्थियों को नहीं मिलेगी परीक्षा केंद्र में एंट्री

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज