NEET: सेंटर में बदलाव को लेकर NTA ने जारी किया जरूरी नोटिस

NEET: सेंटर में बदलाव को लेकर NTA ने जारी किया जरूरी नोटिस
13 सितंबर को नीट परीक्षा होने वाली है.

NEET: 13 सितंबर को पूरे देश में NEET का आयोजन होगा. नेशनल टेस्‍ट‍िंग एजेंसी, एनटीए ने NEET परीक्षा केंद्र और एडमिट कार्ड को लेकर जरूरी नोटिस जारी किया है. यहां चेक करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
NEET 2020: नेशनल टेस्‍ट‍िंग एजेंसी, एनटीए ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा या NEET 2020 के संबंध में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, कई परीक्षा केंद्रों को COVID-19 उपायों के कार्यान्वयन के कारण बदल दिया गया है. परिवर्तित परीक्षा केंद्रों की पूरी सूची अब ntaneet.nic.in और NTA की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर उपलब्ध है. जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए तैयार हैं, उन्हें अधिसूचना के माध्यम से जाने की सलाह दी जाती है. कई केंद्रों पर, छात्रों की संख्‍या को कम करने के लिये उन्‍हें दूसरे केंद्रों पर शिफ्ट किया गया है. हालांकि परीक्षा शहरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बल्‍क‍ि सिर्फ केंद्र बदले गए हैं.

NTA ने उम्‍मीदवारों को इसे लेकर SMS और ईमेल भी भेजा है. उम्‍मीदवार फोन के जरिये भी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं. इसके अलावा, उन सभी छात्रों को जिनके परीक्षा केंद्र बदल दिए गए हैं, उन्हें अपना NEET 2020 एडमिट कार्ड फिर से डाउनलोड करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज