NHAI Recruitment 2021:  एनएचएआई ने निकाली नौकरियां, जानें डिटेल

नेशनल एयरोस्पेस लैबरोटरीज की स्थापना 1959 में हुई थी.

नेशनल एयरोस्पेस लैबरोटरीज की स्थापना 1959 में हुई थी.

NHAI Recruitment 2021: एनएचएआई ने डिप्टी मैनेजर, टेक्निकल के पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी की है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली.  राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (National Highways Authority of India, NHAI) ने डिप्टी मैनेजर, टेक्निकल के पदों पर नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी एनएचएआई की अधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 41 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

आवेदन के पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी पीएससीबीएल की ओर से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. ऑनलाइन आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

शैक्षणिक योग्यता
डिप्टी मैनेजर, टेक्निकल के पदों आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 30 वर्ष होनी चाहिए.



चयन प्रक्रिया

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन गेट परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें -

CBSE 12th board exams 2021: CBSE ने 12वीं क्लास के लिए जारी किए क्वेश्चन बैंक, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

10वीं के छात्रों को इस फॉर्मूले से मॉर्क्‍स देगा CBSE, जून में आएगा रिजल्‍ट, जरूर जानें

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 28 मई 2021

अधिकारिक वेबसाइट - nhai.gov.in

यहां देखें नोटिफिकेशन

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज