NHM Recruitment 2020: कोविड-19 के बीच कर्नाटक सरकार ने करवाई परीक्षा, अपनाया ये तरीका

NHM Recruitment 2020: कोविड-19 के बीच कर्नाटक सरकार ने करवाई परीक्षा, अपनाया ये तरीका
कोविड-19 के लक्षण वाले कैंडीडेट्स की परीक्षा करवाई गई.

इस परीक्षा में चित्रदुर्ग, हावेरी और शिवमोगा के 10 जिलों सहित बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट्स ने हिस्सा लिया. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए कोविड-19 स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर का ध्यान रखा गया ताकि किसी के स्वास्थ्य को नुकसान न पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
NHM Recruitment 2020: कर्नाटक सरकार ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के लिए 1356 मिड-लेवल हेल्थकेयर प्रोवाइडर, एमएलएचपी के रिक्रूटमेंट के लिए ऑनलाइन परीक्षा कंडक्ट करवाई है. प्रेस नोट के मुताबिक इन 1356 पदों में से स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग 1307 पद नए पद भरेगा. कोरोना वायरस महामारी के बीच कोरोना वायरस के लक्षणों वालों कैंडीडेट्स के साथ खास सुरक्षा का ध्यान रखा गया था.

लक्षणों वाले कैंडीडेट अलग कमरे में बैठाए गए
कोविड-19 लक्षणों वाले कैंडीडेट्स को अलग कमरों में बैठाया गया और परीक्षा देते वक्त उन्हें सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा गया. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए कोविड-19 स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर का ध्यान रखा गया ताकि किसी के स्वास्थ्य को नुकसान न पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः
बिहार बोर्ड ने जारी किया 12वीं का अपडेटेड रिजल्ट 2020, देखें डायरेक्ट लिंक


बड़ी खबर: दिल्ली यूनिवर्सिटी को हाईकोर्ट ने दी ओपन बुक एग्जाम कराने की अनुमति


बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट्स ने अटेंड की परीक्षा
इस परीक्षा में चित्रदुर्ग, हावेरी और शिवमोगा के 10 जिलों सहित बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट्स ने हिस्सा लिया. बता दें कि कर्नाटक में अब तक कुल डेढ़ लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने अ चुके हैं जिनमें से करीब 73 हज़ार ऐक्टिव मामले हैं जबकि 74 हज़ार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं और इन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज