लाइव टीवी

NIT Delhi Recruitment 2019: 12वीं पास के लिए जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 12:18 PM IST
NIT Delhi Recruitment 2019: 12वीं पास के लिए जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें पूरी डिटेल
NIT Delhi Recruitment 2019: 12वीं पास युवाओं के लिए जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकली वैकेंसीज

NIT Delhi Recruitment 2019:राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (National Institute of Technology) दिल्ली ने कुल 4 जूनियर असिस्टेंट पदों पर वैकेंसीज निकाली हैं. इन पदों पर उम्मीदवारों 12 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 12:18 PM IST
  • Share this:
NIT Delhi Recruitment 2019: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (National Institute of Technology) दिल्ली ने कुल 4 जूनियर असिस्टेंट  (Junior Assistant ) के पदों पर वैकेंसीज निकाली हैं. ऐसे में अगर आप 12वीं पास हैं और आपकी टाइपिंग स्पीड अच्छी है तो एनआईटी (NIT) में जॉब पाने का यह एक अच्छा मौका है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 12 नवंबर 2019 या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ई-मेल के जरिए आवेदन करना होगा. उम्‍मीदवार ज्‍यादा जानकारी के लिए ऑफिशियिल वेबसाइट https://nitdelhi.ac.in पर विजिट कर सकते हैं.

बता दें कि चुने गए उम्मीदवारों की नियुक्ति आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से दिल्ली सरकार के एनसीटी द्वारा न्यूनतम वेतन के लिए निर्धारित दरों के साथ एक आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में की जाएगी. कर्मचारियों को संस्थान द्वारा किसी यात्रा भत्ते (टीए) या महंगाई भत्ते (डीए) का भुगतान नहीं किया जाएगा.

वैकेंसी डिटेल:

जूनियर असिस्टेंट - 04 पद

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होने के साथ टाइपिंग स्पीड कम से कम 35 शब्द प्रति सेकेंड होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार को अन्य कम्प्यूटर कौशल और स्टेनोग्राफी कौशल में भी निपुर्ण होना चाहिए.

ऐसे करें आवेदन:
Loading...

इन पदों पर नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट के जरिए 12 नवंबर 2019 या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन के लिए उम्मीदवार को जरूरी डॉक्युमेंट्स के साथ एप्लिकेशन फॉर्म की स्कैंड कॉपी (ठीक से भरा हुआ और हस्ताक्षरित) recruit2019@nitdelhi.ac.in पर ई-मेल के जरिए भेजनी होगी. निर्धारित फॉर्मेट एनआईटी की अधिकारिक वेबसाइट www.nitdelhi.ac.in पर उप्लब्ध है.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...