लाइव टीवी

NPCIL Recruitment: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानें सेलेक्‍शन प्रकिया

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 6:50 PM IST
NPCIL Recruitment: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानें सेलेक्‍शन प्रकिया
एनपीसीआईएल में नौकरी का मौका

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) में एक्‍जीक्‍यूटिव ट्रेनी पोस्‍ट के लिए वे उम्‍मीदवार भी अप्‍लाई कर सकते हैं, जो गेट (GATE) परीक्षा के परिणाम का इंतजार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 6:50 PM IST
  • Share this:
NPCIL Recruitment through GATE 2020: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, (Nuclear Power Corporation of India Limited) ने GATE 2020 स्कोर के माध्यम से एक्‍जीक्‍यूटिव ट्रेनी के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इस पोस्‍ट पर जो उम्‍मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियिल वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं.

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 अप्रैल, 2020 तक है. बता दें कि इस पोस्‍ट के लिए वे उम्‍मीदवार भी अप्‍लाई कर सकते हैं, जो गेट परीक्षा  के परिणाम का इंतजार है.

गेट परीक्षा का रिजल्‍ट 16 मार्च 2020 को घोषित किया जाएगा. GATE 2020 स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों को इंटरव्‍यू के लिए शार्टलिस्‍ट किया जाएगा. GATE 2020 परिणाम की घोषणा की तारीख से 10 दिनों के भीतर उम्मीदवार एनपीसीआईएल की आधिकारिक साइट से अधिक संबंधित विवरणों की जांच कर सकते हैं.

एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन: किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से ग्रेजुएशन में 60 फीसदी अंक होने चाहिए.

ये भी पढ़ें:  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 7:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर