NCHM JEE 2021: NTA ने पोस्‍टपोन की परीक्षा, आवेदन की तारीख भी बढ़ी

एनटीए ने परीक्षा पोस्‍टपोन कर दी है और आवेदन की आखिरी तारीख भी बढ़ा दी है.

एनटीए ने परीक्षा पोस्‍टपोन कर दी है और आवेदन की आखिरी तारीख भी बढ़ा दी है.

NCHM JEE 2021 परीक्षा भी पोस्‍पोन कर दी गई है. इसके साथ ही ऑनलाइन एप्‍लीकेशन की डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. NTA जल्‍द ही परीक्षा की नई तारीखें जारी करेगी.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्‍या में हो रहे इजाफे को देखते हुए नेशनल काउंसिल फॉर होटल मैनेजमेंट ज्‍वाइंट एंट्रेंस परीक्षा (National Council for Hotel Management Joint Entrance Examination) , NCHM JEE 2021 को एनटीए ने पोस्‍टपोन कर दिया है. नेशनल टेस्‍ट‍िंग एजेंसी, एनटीए ने नोटिस जारी कर परीक्षा पोस्‍टपोन करने की जानकारी दी है. NCHM JEE 2021 एग्‍जाम 12 जून को आयोजित होने वाला था. हालांकि एजेंसी ने अब तक परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान नहीं किया है.

एनटीए ने इसके साथ ही NCHM JEE 2021 के लिये रजिस्‍ट्रेशन और फीस जमा करने की अंतिम तारीख भी बढ़ा दी है. उम्‍मीदवार 31 मई तक nchmjee.nta.nic.in पर रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं.

परीक्षार्थी 31 मई को शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. फीस जमा करने की अंतिम तारीख भी 31 मई ही है. उम्‍मीदवारों को अपने एप्‍लीकेशन फॉर्म में सुधार का मौका भी दिया जाएगा. उम्‍मीदवार 2 जून से 8 जून के बीच फॉर्म में करेक्‍शन कर सकेंगे.

NCHM JEE 2021: रिवाइज्‍ड शेड्यूल
nchmjee.nta.nic.in पर आवेदन करने की आखिरी तारीख: 31 मई 2021 को शाम 5:00 बजे तक

ऑनलाइन फीस जमा करने की आखिरी तारीख: 31 मई को रात 11:50बजे तक

करेक्‍शन विंडो कब तक खुला रहेगा: 2 जून 2021 से 8 जून 2021 तक



NCHM JEE 2021 Exam: बाद में एनाउंस होगी डेट

उम्‍मीदवारों द्वारा अनुरोध किए जाने के बाद एनटीए ने तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया है. NCHM JEE- 2021 परीक्षा 12 जून 2021 को होने वाली थी.

सभी उम्‍मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि ताजा अपडेट के लिये एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in और nchmjee.nta.nic.in पर नजर रखें.

यह भी पढ़ें -

Cancel Exam 2021 : इलाहाबाद विवि में बिना परीक्षा के पास होंगे यूजी, पीजी के छात्र

Sarkari naukri: एसआई के 9534 पदों की भर्ती को लेकर महत्वपूर्ण नोटिस

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज