Govt Jobs Opportunity: द‍िल्‍ली में है सरकारी नौकरी का मौका, कौन कर सकता है अप्‍लाई- जानें

NTRO New Delhi recruitment 2019: अगर साइंस के छात्र रह चुके हैं और द‍िल्‍ली में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके ल‍िये अच्‍छा मौका है. नेशनल टेक्‍नीकल र‍िसर्च ऑर्गेनाइजेशन (NTRO) ने व‍िभ‍िन्‍न पदों पर आवेदन मांगे हैं.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:45 AM IST
Govt Jobs Opportunity: द‍िल्‍ली में है सरकारी नौकरी का मौका, कौन कर सकता है अप्‍लाई- जानें
सरकारी नौकरी का मौका
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:45 AM IST
NTRO New Delhi recruitment 2019: नई द‍िल्‍ली स्‍थ‍ित नेशनल टेक्‍नीकल र‍िसर्च ऑर्गेनाइजेशन (NTRO) में कई पदों पर आवेदन आमंत्रित क‍िए गए हैं. नेशनल टेक्‍नीकल र‍िसर्च ऑर्गेनाइजेशन के भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार संस्‍थान में साइंट‍िस्‍ट के कई पद खाली हैं, ज‍िन पर आवेदन की आख‍िरी तारीख 12 अगस्‍त है. उम्‍मीदवारों को इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन करना होगा यह भी पढ़ें: Govt Teacher Jobs: केंद्रीय विद्यालय में PGT और TGT के लिए वैकेंसी

एनटीआरओ ने साइंट‍िस्‍ट के कई पदों पर आवेदन मांगे हैं, ज‍िनके लिये योग्‍यताएं भी अलग-अलग मांगी गई हैं. ऐसे में उम्‍मीदवार आवेदन फॉर्म भरने से पहले पदों और योग्‍यताओं की जानकारी के ल‍िये नोटिफिकेशन को अच्‍छी तरह जरूर पढ़ लें. अगर उम्‍मीदवार न्‍यूनतम योग्‍यताओं की जरूरत को पूरी नहीं करते हैं, तो उनका आवेदन स्‍वीकार नहीं क‍िया जाएगा. यह भी पढ़ें: AEES Teacher Recruitment: PRT, TGT और PGT के लिए 57 पोस्ट्स खाली

NTRO New Delhi recruitment 2019: पदों का व‍िवरण
साइंट‍िस्‍ट C: 10 पद

साइंट‍िस्‍ट B: 4 पद

NTRO New Delhi recruitment 2019: योग्‍यता
साइंट‍िस्‍ट C: उम्‍मीदवार ने फ‍िज‍िक्‍स या गण‍ित में पोस्‍ट ग्रेजुएशन क‍िया हो या क‍िसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान या यूनिवर्स‍िटी से इलेक्‍ट्रॉन‍िक्‍स या इंजीनियर‍िंग/टेक्‍नोलॉजी में बैचलर ड‍िग्री हास‍िल की हो.
Loading...

साइंट‍िस्‍ट B: फ‍िज‍िक्‍स/इलेक्‍ट्रॉन‍िक्‍स/गण‍ित में पोस्‍ट ग्रेजुएट हो या इंजीनियरिंग/टेक्‍नोलॉजी में बैचलर ड‍िग्री हो.

यह भी पढ़ें: Govt Teachers Job: हरियाणा में टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए 895 वैकेंसी

NTRO New Delhi recruitment 2019: ऐसे करें आवेदन
उम्‍मीदवारों को अपना आवेदन इस पते पर भेजना होगा.
"Assistant Director (Pers/R-I),
National Technical Research Organisation,
Block-lll, Old JNU Campus,
New Delhi - 110067"

बता दें क‍ि आवदेन फॉर्म 12 अगस्‍त तक ही जमा क‍िए जा सकेंगे. इस बात का ख्‍याल रखें क‍ि आवेदन फॉर्म भरने में कोई गलती या गड़बड़ी ना हो. आवेदन करते वक्‍त इस बात का भी ध्‍यान रखें क‍ि कहीं कोई दस्‍तावेज छूट तो नहीं रहा. जरूरी दस्‍तावेजों की सूची बनाकर उससे म‍िलान कर लें.

ये भी पढ़ें-
RRBs ने जारी किया पैरामेडिकल परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...