Gorakhpur University: गोरखपुर यूनिवर्सिटी में 30 अप्रैल तक ऑनलाइन कक्षाएं, जानें डिटेल

Gorakhpur University : गोरखपुर यूनिवर्सिटी की कक्षाएं 30 अप्रैल तक चलेंगी ऑनलाइन.

Gorakhpur University : गोरखपुर यूनिवर्सिटी की कक्षाएं 30 अप्रैल तक चलेंगी ऑनलाइन.

Gorakhpur University : कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण गोरखपुर विश्वविद्यालय में 30 अप्रैल 2021 तक कक्षाएं ऑनलाइन मोड में ही संचालित की जाएंगी. इस संबंध में विश्वविद्यालय के कुलसचिव की ओर से आदेश जारी किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 12:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के मामले देश में फिर से तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिए गए हैं. वहीं कई राज्यों में बोर्ड परीक्षाओं को पोस्टपोन कर दिया गया है. सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को लेकर अभी असमंजस बरकरार है. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण दीनदयान उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय और इससे संबद्ध कॉलेजों में 30 अप्रैल तक कक्षाएं ऑनलाइन मोड में ही संचालित की जाएंगी. इस संबंध में विश्वविद्यालय के कुलसचिव की ओर से आदेश जारी किए गए हैं.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को गोरखपुर में पिछले 24 घंटे में 522 संक्रमित मिले हैं. साथ ही सोमवार को पांच मरीजों की मौत भी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई है. इनमें चार गोरखपुर और एक देवरिया का निवासी है. सीएमओ डॉ.

यह भी पढ़ें -

BSEB 12th Compartment Exam 2021: बिहार बोर्ड 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा 29 अप्रैल से, जानें डिटेल
CBSE Board Exam 2021: देश के चार राज्यों में बोर्ड परीक्षाएं रद्द, सीबीएसई बोर्ड को लेकर असमंजस

सुधाकर पांडेय ने बताया कि 522 मरीज मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 24396 पहुंच गई है. इनमें 21540 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. कुल मौतों का आंकड़ा 374 पर पहुंच गया है. मौजूदा समय में एक्टिव केस की संख्या 2482 पहुंच गई है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज