Government job Alert: ओडिशा स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने निकाली ऑडिटर की वैकेंसी

Government job Alert: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने लेखा परीक्षक के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट पर ossc.gov.in जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 5:47 AM IST
Government job Alert: ओडिशा स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने निकाली ऑडिटर की वैकेंसी
Government job
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 5:47 AM IST
Government job Alert: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. आयोग ने ऑडिटर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट पर  ossc.gov.in  जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आयोग ने लेखा परीक्षक के 82 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों को लेकर ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं. अभ्‍यर्थी 11 जुलाई तक अप्‍लाई कर सकते हैं.

बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्‍ता अलग-अलग है. इसलिए अभ्‍यर्थियों को ध्‍यान से ऑफिसिशयल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन पढ़कर अप्‍लाई करना होगा. वहीं इस पद के लिए आवेदन करने वाले अर्भ्‍थियों की न्‍यूनतम आयु 21 से 32 वर्ष तक के बीच होना चाहिए. गौरतलब है कि अन्‍य विभागों ने भी सरकारी भर्तियां निकाली हैं. इनमें हाल ही में सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स पद के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 23 जून 2019 है. योग्य और इच्छुक कैंडीडेट्स आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर दें. इस पद के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडीडेट्स की उम्र अधिकतम 33 साल हो जबकि OBC की 36 और SC/ST कैटेगिरी वाले कैंडीडेट्स के लिए उम्र सीमा 38 साल है.  ऐसे में उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं.



यह भी पढ़ें:

DU admissions 2019: एंट्रेंस एग्जाम पर आखिरी फैसले के बाद जारी होंगे एडमिशन फॉर्म  

Delhi University admissions 2019-20: प्रवेश परीक्षा की तारीखें घोष‍ि‍त, चेक करें 

DU Entrance Exams 2019: एंट्रेंस एग्‍जाम शेड्यूल घोषित,18 शहरों में होगी परीक्षा  
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...