Postponed BPSC Auditor Prelims Exam 2021: बिहार लोक सेवा आयोग की ऑडिटर प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, जानें डिटेल

परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए माता-पिता, शिक्षकों और छात्रों के अनुरोधों पर कार्रवाई करने का फैसला किया है.

परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए माता-पिता, शिक्षकों और छात्रों के अनुरोधों पर कार्रवाई करने का फैसला किया है.

Postponed BPSC Auditor Prelims Exam 2021: बीपीएससी (Bihar Public Service Commission) ने कोरोना के कारण पंचायती राज विभाग में ऑडिटर पदों के होने वाली प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दिया है. आयोग ने इस संबंध में अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के लगातार तेजी से बढ़े रहे मामलों के कारण बोर्ड परीक्षाएं और विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं के स्थगित होने के बाद अब प्रतियोगी परीक्षाओं के स्थगित होने का सिलसिला शुरू हो गया है. बिहार लोक सेवा आयोग ने ऑडिटर पद के लिए निकाली गई भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा को पोस्टपोन कर दिया है. इस परीक्षा का आयोजन 25 अप्रैल 2021 को किया जाना था, जो अब निर्धारित तिथि को नहीं किया जाएगा.

26 हजार से अधिक आवेदन

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (Bihar Public Service Commission) ने पंचायती राज विभाग में 373 पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. आवेदन की अंतिम तिथि 18 नवंबर 2020 थी. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस भर्ती के लिए 26 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.

ये भी पढ़ें-
UGC NET Exam 2021: एनटीए ने स्थगित की यूजीसी नेट की परीक्षाएं, जान लें पूरी डिटेल

Board Exams 2021: कोरोना के कारण महाराष्ट्र में 10वीं की परीक्षा रद्द

अधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है सूचना



इस भर्ती की परीक्षा स्थगित करने की सूचना आयोग ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर प्रकाशित ही है. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी बीपीएससी की अधिकारिक वेबसाइट को चेक कर सकते हैं. इस परीक्षा के लिए नई तिथि की घोषणा आयोग की ओर से बाद में की जाएगी.

यहां देखें परीक्षा स्थगित होने का नोटिफिकेशन 

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज