अपना शहर चुनें

States

PRS University Exam 2021: मई में हो सकती हैं वार्षिक परीक्षाएं, परीक्षा का शेड्यूल जल्द जारी होगा

प्रो. राजेंद्र सिंह विश्वविद्यालय में ऑनलाइन नहीं होगी परीक्षाएं.
प्रो. राजेंद्र सिंह विश्वविद्यालय में ऑनलाइन नहीं होगी परीक्षाएं.

प्रो. राजेंद्र सिंह विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाएं पंचायत चुनाव के बाद मई 2021 से शुरू हो सकती हैं. विश्वविद्यालय के अनुसार परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन नहीं किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 4:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी (प्रो. राजेंद्र सिंह विश्वविद्यालय) में एग्जाम ऑनलाइन मोड में नहीं होगा. जल्द ही विश्वविद्यालय परीक्षा का कार्यक्रम जारी करेगा. मार्च में होने वाले दीक्षांत समारोह के बाद परीक्षाएं होने की संभावना है.

विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. केएन सिंह के अनुसार दीक्षांत समारोह की अनुमति राजभवन से मिल गई है. 5 मार्च को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. साथ ही परीक्षा कराने की भी तैयारियां की जा रही हैं. विवि की ओर से जल्द ही परीक्षा शेड्यूल जारी किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 
UP Madrasa Exam 2021 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी, पढ़ें डिटेल
SSC CHSL : एसएससी सीएचएसएल 2019 टियर-2 का एग्जाम आज, जानें डिटेल



मई में वार्षिक परीक्षा कराने की योजना
विवि कर्मचारी के अनुसार पंचायत चुनाव के बाद परीक्षा कराई जाएंगी. वहीं कुलपति के अनुसार दीक्षांत समारोह के बाद सबसे पहले विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं संचालित की जाएंगी, जिसकी तैयारी की जा चुकी है. मई 2021 में विवि की ओर से वार्षिक परीक्षाएं कराने की योजना है. परीक्षा ऑफलाइन ही आयोजित कराई जाएगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज