लाइव टीवी

पुणे की Med ने छपवाया बिजनेस कार्ड, देश भर से मिल रहे हैं नौकरी के ऑफर

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 5:35 PM IST
पुणे की Med ने छपवाया बिजनेस कार्ड, देश भर से मिल रहे हैं नौकरी के ऑफर
चौबीस घंटों के भीतर एक स्मार्ट बिजनेस कार्ड डिजाइन किया गया और 100 कार्ड छपे!

छोटा सा प्रतीत होने वाले कदम की अकल्पनीय प्रतिक्रिया रही. बिजनेस कार्ड रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया और वायरल होने के बाद से गीता काले को देशभर से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 5:35 PM IST
  • Share this:
पुणे की घरेलू सहायिका 'गीता काले' को देश सभी कोनों से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं. इसकी खास वजह है उनका बिजनेस कार्ड. मेड (Med) के पास, उसके काम के लिए बिजनेस कार्ड होना सुनने और देखने में नया ज़रूर लग रहा है. लेकिन अपने काम बिना झेंपे करने की ये एक बेहतर शुरुआत नजर आ रही है. 'गीता' के लिए ये कार्ड उन्हे नियुक्त करने वाली धनश्री शिंदे नाम की लड़की ने डिजाइन किया है.

गीता काले और धनश्री शिंदे की ये कहानी अस्मिता जावडेकर ने फेसबुक पर साझा की थी. जहां से यह वायरल हुई. अस्मिता ने कहानी बताते हुए लिखा कि धनश्री अपनी नौकरानी को खोजने के लिए एक दिन काम से घर आई, जिसे वह गीता मौसी कहती है. पता चला कि नौकरानी की नौकरी चली गई है, जिसका मतलब था उसकी 4,000 रुपये महीना की कमाई में कमी हुई थी.

धनश्री एक ब्रांडिंग और मार्केटिंग कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं. उसने अपने अनुभव के मुताबिक, गीता मौसी के लिए एक अच्छा बिजनेज कार्ड तैयार किया. अस्मिता ने लिखा, चौबीस घंटों के भीतर एक स्मार्ट बिजनेस कार्ड डिजाइन किया गया और 100 कार्ड छपे!

देखें बिजनेस कार्ड की फोटो-



अस्मिता ने बिजनेस कार्ड की तस्वीर भी फेसबुक पर साझा की. जिसपर लिखा- गीता काले, घर के काम की मौसी बावधन (बावधन/Bavdhan पुणे का उपनगर है) में. सोसायटी के चौकीदार की मदद से पड़ोस में बिजनेस कार्ड दिए गए. छोटा सा प्रतीत होने वाले कदम की अकल्पनीय प्रतिक्रिया रही. बिजनेस कार्ड रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया और वायरल होने के बाद से गीता काले को देशभर से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं.

देखें अस्मिता की फेसबुक पोस्ट-
Loading...



ये भी पढ़ें-
फर्जी प्रमाण पत्र के सहारे नौकरी कर रहे 11 सरकारी शिक्षक बर्खास्त
Birthday Special: कराची के स्कूल से पढ़े हैं आडवाणी, अध्यापक की नौकरी भी की
7th pay commission Jobs Opportunity: 10वीं पास के लिये सरकारी नौकरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...