लाइव टीवी

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट क्लर्क 2019 का रिजल्ट घोषित, sssc.gov.in पर करें चेक

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 1:42 PM IST
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट क्लर्क 2019 का रिजल्ट घोषित, sssc.gov.in पर करें चेक
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट क्लर्क 2019 का परीक्षा परिणाम जारी हो गया है. उम्मीदवार परिणाम आधिकारीक वेबसाइट sssc.gov.in पर देख सकते हैं.

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट क्लर्क 2019 का परीक्षा परिणाम जारी हो गया है. उम्मीदवार परिणाम आधिकारीक वेबसाइट sssc.gov.in पर देख सकते हैं.जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा को पास किया है वो मार्च, अप्रैल में होने वाली परीक्षा में शामिल हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
Punjab and Haryana High Court Result 2019: पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट क्लर्क का परीक्षा परिणाम 2019 जारी हो गया है. उम्मीदवार परिणाम को हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा को पास कर लिया है वो उम्मीदवार मार्च और अप्रैल में होने वाली परीक्षा मे शामिल हों सकेंगे. उम्मीदवारों के लिए जल्द ही परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तारीख आधिकारीक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी.

ऐसे रिजल्ट चेक करें
1. सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sssc.gov.in पर जाना होगा.
2. यहां रिजल्ट सेक्शन में जाएं और Result लिंक पर क्लिक करें.

3. अब आपके सामने उच्च न्यायालय हरियाणा का रिजल्ट खुलेगा.
4. इस क्लिक पर क्लिक करें और पीडीएफ आपके सामने डाउनलोड हो जाएगा.
5. अपना रोल नंबर नाम और जन्मतिथि पीडीएफ में चेक करें.7. भविष्य के लिए इसकी एक प्रिंट कॉपी आपने पास रख लें.

 Punjab Haryana High court Result, Punjab, Haryana, High court, High court Result, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट, क्लर्क 2019 का रिजल्ट, रिजल्ट घोषित, सरकारी नौकरी, नौकरी, परीक्षा केंद्र, हाईकोर्ट
उम्मीदवारों के लिए जल्द ही परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तारीख आधिकारीक वेबसाइट पर ज़ारी कर दी जाएगी.


बता दें कि यह परीक्षा नवंबर 2019 में आयोजित की गई थी, जिसके लिए रिक्तियों को जनवरी 2019 में जारी किया गया था. यह परीक्षा पंजाब और हरियाणा के न्यायालयों में 352 रिक्तियों के लिए आयोजित की गई थी. इन पदों पर आवेदन के लिए आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 रखी गई थी. परिणाम घोषित होने के बाद अब उम्मीदवारों को कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा, सीपीटी (CPT) क्वालिफाई करनी होगी.

ये भी पढ़ें- NVS PGT Result 2020: नवोदय विद्यालय ने PGT का रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें चेक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर