Railway Jobs 2019: सेंट्रल रेलवे ने निकाली जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स की वैकेंसी, पढ़ें डिटेल

Job alert: जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख 23 जून 2019 है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 2:46 PM IST
Railway Jobs 2019: सेंट्रल रेलवे ने निकाली जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स की वैकेंसी, पढ़ें डिटेल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 2:46 PM IST
Railway Jobs 2019: सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स पद के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 23 जून 2019 है. योग्य और इच्छुक कैंडीडेट्स आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर दें. इस पद के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडीडेट्स की उम्र अधिकतम 33 साल हो जबकि OBC की 36 और SC/ST कैटेगिरी वाले कैंडीडेट्स के लिए उम्र सीमा 38 साल है.

जूनियर टेक्निकल एसोसिएट्स पद के लिए होने वाले एग्जाम की फीस 500 रुपए है. ये फीस नॉन रिफंडएबल है. SC/ST/OBC/Women/ Minorities/EWS के लिए फीस 250 रुपए है. योग्य उम्मीदवारों को पर्सनैलिटी/इंटेलिजेंस टेस्ट देना होगा.



Jr. Technical Associate (Works) पद के लिए ये नौकरी कॉन्ट्रेस आधारित होगा. कॉन्ट्रेक्ट की समय सीमा एक साल होगी. जो साल-दर-साल बढ़ाया जाता रहेगा.

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास academic/Technical qualification हो. सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री हो या सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा हो या सिविल इंजीनियरिंग में B.Sc हो.

पोस्ट कैटेगिरी Junior Technical Associate (Works) Level-6 है. इसके लिए ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए www.cr.indianrailways.gov.in पर जाएं. वेबसाइट पर News & Recruitment – Contractual JE(cons) engagement पर क्लिक करें.

ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिए डिटेल में जानकारी वेबसाइट www.cr.indianrailways.gov.in पर उपलब्ध है. इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख 23 जून 2019 है. 23 जून को शाम 5 बजे तक अप्लाई कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

RSMSSB: फार्मासिस्ट,लाइब्रेरियन एग्जाम शेड्यूल घोषित
एम्‍स एमबीबीएस परीक्षा में दिल्‍ली के भविक बंसल ने किया टॉप
NEET Counselling 2019: काउंसलिंग शेड्यूल जारी, पढ़ें डिटेल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...